A
Hindi News मनोरंजन टीवी डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 2' को जज करती दिखेंगी माधुरी दीक्षित, 'कलंक' के फ्लॉप होने पर दिया यह बयान

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 2' को जज करती दिखेंगी माधुरी दीक्षित, 'कलंक' के फ्लॉप होने पर दिया यह बयान

 माधुरी एक बार फिर से डांस रियलिटी शो डांस दीवाने का दूसरा सीजन जज करती नजर आएंगी। 

<p>माधुरी दीक्षित</p>- India TV Hindi Image Source : माधुरी दीक्षित

मुंबई: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक बार फिर से रियलिटी शो के साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं। माधुरी एक बार फिर से डांस रियलिटी शो डांस दीवाने का दूसरा सीजन जज करती नजर आएंगी। मुंबई में डांस दीवाने के दूसरे सीजन को लॉन्च किया गया। माधुरी के साथ डांस दीवाने को धड़क के निर्देशक शशांक खेतान और तुषार कालिया भी जज करेंगे।

शो को दोबारा जज करने को लेकर माधुरी दीक्षित बहुत खुश हैं। माधुरी का कहना है कि मैं खुद डांस को लेकर क्रेजी हूं इसलिए मेरे लिए यह रियलिटी शो काफी खास है। इस शो के पहले सीजन में भी कई प्रतिभावान कंटेस्टेंट नजर आए थे। जज की कुर्सी पर दोबारा बैठने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं। मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद है। यहां तीन अलग अलग पीढ़ियां एकसाथ परफॉर्म करती दिखती हैं। यह देखना ही बहुत खुशनुमा अनुभव है।

माधुरी दीक्षित के अलावा शशांक और तुषार भी काफी उत्साहित हैं। शशांक का कहना है कि वो इस शो का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। डांस दीवाने में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल होते हैं।

माधुरी दीक्षित ने अपनी उम्र पर भी बात की। माधुरी ने कहा उम्र सिर्फ एक संख्या है। माधुरी की आखिरी फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई थी। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा- मैं इस इंडस्ट्री में 3 दशक से काम कर रही हूँ। उतार चढ़ाव इस इंडस्ट्री का हिस्सा है। जब फिल्म नहीं चलती तो मुझे उसका ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ता है। 

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के सेंसर से हुई पास!

Kaafir Official Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा दीया मिर्जा और मोहित रैना की वेब सीरीज 'काफिर' का ट्रेलर