A
Hindi News मनोरंजन टीवी मोहेना कुमारी सिंह ने 'कहना ही क्या' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, मिल चुके हैं लाखों व्यूज

मोहेना कुमारी सिंह ने 'कहना ही क्या' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, मिल चुके हैं लाखों व्यूज

मोहेना कुमराी सिंह के वायरल हुए वीडियो में अभिनेत्री के स्टेप्स के साथ-साथ उनके पहनावे को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। खास तौर पर उनके कुर्ते की काफी तारीफ हो रही है। 

mohena kumari singh- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/MOHENA VLOGS मोहेना कुमारी सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी लिस्ट में टॉप पर शुमार रहता है। सीरियल में काम करने वाले कलाकारों की भी फैंस के अंदर काफी पहचान है। सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्री मोहेना कुमारी सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। अभिनेत्री ने ये वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में मोहेना कुमारी सिंह ने 90 के दशक की मशहूर फिल्म 'बॉम्बे' के सॉन्ग 'कहना ही क्या' पर डांस किया है, इस वीडियो में उनके स्टेप्स काफी शानदार हैं। जिसकी बदौलत उन्हें काफी तारीफ मिल रही है।

देखें वीडियो

अभिनेत्री ने अपने यूट्यूब चैनल 'MOHENA VLOGS' से 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे के दिन इस वीडियो को रिलीज किया। उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री के यूट्यूब चैनल पर 5 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स पूरे हो गए हैं, जिसकी उन्होंने हाल ही में खुशी मनाई। वायरल हुए वीडियो में मोहेना का अटायर्स लोगों को काफी पसंद आ रहा है, खास तौर पर उनके कुर्ते की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि डांस करना अभिनेत्री के दिल के काफी करीब है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही साल 2012 में 'डांस इंडिया डांस' टीवी शो से की।  इसके बाद वह 'दिल दोस्ती डांस' और 'झलक दिखला जा' जैसे टीवी शो का हिस्सा रहीं। 

मोहेना ने साल 2019 में सुयश रावत के साथ उत्तराखंड के हरिद्वार में शादी रचाई। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी शादी में शिरकत की थी और इस जोड़ी को अपना आशीर्वाद दिया था, जिसकी तस्वीरों को अभिनेत्री ने अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया था।