A
Hindi News मनोरंजन टीवी मौनी रॉय ने राज कौशल की मौत के कुछ वक्त बाद मंदिरा बेदी के साथ शेयर की तस्वीरें, लिखा- माई बेबी...

मौनी रॉय ने राज कौशल की मौत के कुछ वक्त बाद मंदिरा बेदी के साथ शेयर की तस्वीरें, लिखा- माई बेबी...

मंदिरा बेदी के  पति राज कौशल का निधन 30 जून को दिल का दौरा पड़ने के कारण हो गया था। वहीं अब मंदिरा की करीबी दोस्त मौनी रॉय ने अभिनेत्री के साथ कुछ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

मौनी रॉय ने राज कौशल की मौत के कुछ वक्त बाद मंदिरा बेदी के साथ शेयर की तस्वीरें, लिखा- माई बेबी...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IMOUNIROY मौनी रॉय ने राज कौशल की मौत के कुछ वक्त बाद मंदिरा बेदी के साथ शेयर की तस्वीरें, लिखा- माई बेबी...

अभिनेत्री और फिटनेस फ्रिक मंदिरा बेदी के पति राज कौशल  का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। मंदिरा ने ही अपने पति का अंतिम संस्कार किया था। वह अपने पति को खोने के बाद वह अपने बच्चों वीर और तारा के लिए एक मजबूत मां की भूमिका निभा रही है। बेदी की करीबी दोस्त मौनी रॉय ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री के साथ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर कीं।

तस्वीरों में कैमरे में पोज देती हई मौनी मंदिरा को गले ला रही है।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा, 'माई बेबी सबसे स्ट्रांग'

रणविजय सिंह दूसरी बार बने पापा, पत्नी प्रियंका ने दिया बेटे को जन्म

राज कुशाल के निधन के कुछ दिनों बाद मंदिरा ने  इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी।  जिसमें कैप्शन में सिर्फ एक दिल टूटने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया। तस्वीर में वह अपने पति के साथ मुस्कराते हुए पोज दे रही हैं।

शादी से पहले दिशा परमार की गर्लगैंग ने दी बैचलरेट पार्टी, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

पति के निधन के वक्त मंदिरा बेदी काफी ट्रोलिंग का शिकार हुई।  पति का अंतिम संस्कार करते हुए जब तस्वीरें सामने आई तो ट्रोलर्स ने उन्हें पारंपरिक नियमों को तोड़ने वाला बताया। आमतौर पर मुखाग्नि किसी पुरुष सदस्य द्वारा की जाती है। ऐसे में मंदिरा का ये काम करना कई लोगों के लिए नागवार गुजरा। 

"प्यार में कभी कभी" और "शादी का लड्डू" जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके परिवार में पत्नी मंदिरा बेदी और उनके दो बच्चे, बेटा वीर और बेटी तारा हैं।