A
Hindi News मनोरंजन टीवी MP के साथ MP: मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के सामने रखी पहेली

MP के साथ MP: मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के सामने रखी पहेली

 मनीष पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर के पोस्ट के साथ अपने आगामी शो के बारे में संकेत देते हुए फैंस को अपने दिमाग को दौड़ाने पर मजबूर कर दिया है।

मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के सामने रखी पहेली- India TV Hindi Image Source : MANISH PAUL INSTAGRAM मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के सामने रखी पहेली

एक्टर और होस्ट मनीष पॉल ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से दर्शकों के सामने एक पहेली रखी है। मनीष पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर के पोस्ट के साथ अपने आगामी शो के बारे में संकेत देते हुए फैंस को अपने दिमाग को दौड़ाने पर मजबूर कर दिया है।

मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के सेट से एक तस्वीर साझा की जिसमें वह एक ग्लास पोडियम के सामने खड़े हैं, यह तस्वीर एक क्विज़ शो का एहसास दे रही हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "MP के साथ MP ... जल्द ही आ रहा है ... बूझो तो माने ...।

मनीष के इस पोस्ट ने उनके फैन्स और फॉलोवर्स का ध्यान आकर्षित किया है, जिन्होंने मनीष के अपकमिंग प्रोजेक्ट का अनुमान लगाते हुए तस्वीर पर कमेंट्स की भरमार की है। 

ऐसा लग रहा है कि होस्ट, एक्टर और परफॉर्मर मनीष पॉल अपने फैंस को अपने शो का हिंट दे रहे हैं। अब, हालिया पोस्ट के साथ, मनीष ने दर्शकों के बीच दिलचस्पी पैदा करते हुए अपने प्रशंसकों की रुचि को और भी अधिक बढ़ा दिया है।