A
Hindi News मनोरंजन टीवी देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा नहीं जानती 'मुझसे शादी करोगे' फेम मयूर वर्मा को, एक्टर ने दिया रिएक्शन

देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा नहीं जानती 'मुझसे शादी करोगे' फेम मयूर वर्मा को, एक्टर ने दिया रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के खिलाफ मुझसे शादी करोगे फेम मयूर वर्मा ने साइबर क्राइम में इमेज खराब करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है।

devoleena bhattacharjee mayur verma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM देवोलीना भट्टाचार्जी और मयूर वर्मा

मुझसे शादी करोगे फेम मयूर वर्मा एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई थी। यह लड़ाई तब शुरू हुई जब देवोलीना ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के गाने भुला दूंगा को लेकर कमेंट किया था। जिस दौरान मयूर और देवोलीना के बीच ट्विटर पर काफी बहस भी हुई थी। अब यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि मयूर ने इमेज खराब करने का आरोप लगाकर देवोलीना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा कि वह नहीं जानती मयूर कौन हैं। देवोलीना के इस कमेंट का जवाब देते हुए मयूर ने स्पॉटबॉय को बताया- मैं आश्चर्यचकित हूं कि वह मुझे नहीं जानती हैं। तो मैं उनकी यादें ताजा कर दूं कि मैं वो ही इंसान हूं जिसे उन्होंने कहा था कि शो में शादी नहीं हुई तो पागल हो गया है। यह तब हुआ था जब मैंने मेरी दोस्त शहनाज गिल का साथ दिया था। जब वह ये आरोप लगा रही थीं कि सिडनाज के फैन उन्हें और उनके परिवार को धमकी दे रहे हैं। 

 मयूर ने आगे कहा- मैंने कल ही एक पोस्ट पढ़ा जिसमें देवोलीना ने मीडिया से रिक्वेस्ट की है कि कोई मुझसे इसपर सवाल ना पूछे और खुद जवाब भी दे दिया।

आपको बता गें मयूर के देवोलीना के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराने के बाद एक्ट्रेस ने कई ट्वीट ककिए थे। उन्होंने यह तक कह दिया कि वह मयूर को जानती नहीं हैं और नेगेटिविटी को खुद से दूर रखना चाहती हैं।