A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'नागिन 4' में अपनी मां बदला लेने आई है नयनतारा, रिलीज हुआ नया प्रोमो

'नागिन 4' में अपनी मां बदला लेने आई है नयनतारा, रिलीज हुआ नया प्रोमो

'नागिन 4' का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। प्रोमो में शो की कहानी का खुलासा किया गया है। इस बार शो प्यार, इमोशन्स और बदले से भरा हुआ होगा।

naagin 4- India TV Hindi नागिन 4

नागिन 3 के बाद सभी को नागिन 4 का बेसब्री से इंतजार था। फैन्स का अब ये इंतजार खत्म होने वाला है और जल्द ही नागिन 4 शुरू होने वाला है। शो में इस बार निया शर्मा और जैसमीन भसीन मेन लीड में नजर आएंगी। शो का हाल ही में नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें खुलासा कर दिया गया है कि कहानी में इस बार क्या होने वाला है।

इस प्रोमो में सायंतनी घोष और शालीन  भनोट भी नजर आए हैं। प्रोमो की शुरूआत इच्छाधारी नागिन सायंतनी घोष और इंसान शालीन की शादी से होती है। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और शादी कर लेते हैं। दोनों की एक बेटी भी होती है। जब वह अपनी बेटी के साथ वापिस गांव जा रहे होते हैं तो कुछ लोग उन्हें परिवार सहित मार देते हैं।

इस दौरान सायंतनी अपनी बेटी को बचाकर वहां से भागती हैं लेकिन आगे चलकर खाई में गिर जाती हैं। इस दौरान उनकी बेटी मां की आंखों में कातिल की परछाई देख लेती है और शुरू होती है इंतकाम की कहानी।

यह बच्ची बड़ी होकर नयनतारा(जैस्मीन भसीन) बनती है। सायंतनी अपनी बेटी को गोद में उठाकर कहती हैं कि यह बच्ची अपनी मां का बदला लेगी।

नागिन 4 का प्रोमो देख सभी को यह जानना है कि निया शर्मा इच्छाधारी नागिन बनीं है या नहीं और इस बार किस तरह से नागिन अपना इंतकाम लेगी। नागिन 4 14 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है।