A
Hindi News मनोरंजन टीवी नागिन 4 सेट पर इमोशनल हुईं सुप्रिया शुक्ला, कहा- 'नागिन' एक खूबसूरत सफर रहा

नागिन 4 सेट पर इमोशनल हुईं सुप्रिया शुक्ला, कहा- 'नागिन' एक खूबसूरत सफर रहा

अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला का कहना है कि टीवी शो 'नागिन 4' में उनका सफर छोटा लेकिन खूबसूरत था। उन्होंने कहा, "सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो का हिस्सा होना खुशी की बात है। 

सुप्रिया शुक्ला- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUPRIYARSHUKLA सुप्रिया शुक्ला

अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला का कहना है कि टीवी शो 'नागिन 4' में उनका सफर छोटा लेकिन खूबसूरत था। उन्होंने कहा, "सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो का हिस्सा होना खुशी की बात है। यह छोटा सफर था, लेकिन टीम के साथ बहुत खूबसूरत सफर रहा। 

सुप्रिया ने आगे कहा कि शो को अलविदा कहना थोड़ा कष्टदायक है। शो के आखिरी दिन का शूट बहुत ही इमोशनल था। दर्शकों को बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न और हाई पावर ड्रामा का आनंद मिलेगा।

आपको बता दें कि शो में निया की मां स्वरा का रोल सुप्रिया शुक्ला ने निभाया है। हाल में ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह काफी इमोशनल नजर आ रही थी। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी वापस लौटी शूटिंग पर, कहा-मुंबई में चीजे अलग, डरावनी

आपको बता दें कि शो जल्द ही बंद होने वाला है। इसकी कारण सीरियल का क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा है। जिसमें सुप्रिया शुक्ला ने भी अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। इस वीडियो में सुप्रिया आंसू पोंछते हुएकह रही हैं- अच्छा है कि आखिरी दिन मैं यहां नहीं होंगी, वरना तो मुझसे हो ही नहीं पाता। बा... वहीं निया शर्मा कह रही हैं- आप रो रही हैं हम आपको बहुत मिस करेंगे। सबको रुला दो आप।

क्या वाकई शिवांगी जोशी ने छोड़ दिया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जानिए सच्चाई

सुप्रिया टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' का भी हिस्सा हैं।

 इनपुट आईएएनएस