Hindi News मनोरंजन टीवी Nach Baliye 9: टीवी के सबसे बड़े डांस शो में हिना खान-दृष्टि धामी सहित नजर आ सकती हैं ये 10 दमदार जोड़ियां

Nach Baliye 9: टीवी के सबसे बड़े डांस शो में हिना खान-दृष्टि धामी सहित नजर आ सकती हैं ये 10 दमदार जोड़ियां

Nach Baliye 9: टीवी का सबसे फेमस शो 'नच बलिए सीजन 9' जल्द ही शुरु होने वाला है। इस बार काफी कुछ खास होने वाला है क्योंकि इस शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने जा रहे हैं टीवी कई फेमस स्टार जैसे हिना खान, दृष्टि धामी, प्रिंस सहित टीवी के कई बड़े स्टार। 

<p>Nach Baliye 9</p>- India TV Hindi Nach Baliye 9

Nach Baliye 9: टीवी का सबसे फेमस शो 'नच बलिए सीजन 9' जल्द ही शुरु होने वाला है। इस बार काफी कुछ खास होने वाला है क्योंकि इस शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने जा रहे हैं टीवी कई फेमस स्टार जैसे हिना खान, दृष्टि धामी, प्रिंस सहित टीवी के कई बड़े स्टार। सिर्फ इतना ही नहीं इस शो से जुड़ी ये भी खबर आ रही है कि इस बार इस शो को प्रोड्यूस सलमान खान कर रहे हैं साथ ही शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ इस शो को जज भी करेंगे। 

वहीं कंटेस्टेंट के तौर भी कुछ बड़े सेलिब्रिटीज के नाम सामने सामने आए हैं। चलिए जानते हैं उन स्टार्स के बारे जो इस बार नच बलिए का हिस्सा बन सकते हैं...

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी
अनीता हसनंदानी ने फिल्मों के साथ कई बड़े सीरियल्स में काम किया है। ये हैं मोहब्बते में उनके काम को काफी पसंद किया। अनीता ने 14 अक्टूबर 2013 को रोहित रेड्डी के साथ शादी की। इन दोनों के नच बलिए में हिस्सा लेने की चर्चा है

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी
सलमान के शो 'बिग बॉस' में प्यार का इजहार करने वाले प्रिंस नरूला और युविका चौधरी पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधे। ये दोनों भी नच बलिए में नजर आ सकते हैं।

दृष्टि धामी और नीरज खेमका
मशहूर टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने मधुबाला, एक इश्क एक जुनून, दिल मिल गए, झलक दिखला जा में काम किया है। दृष्टि धामी, नीरज खेमका के साथ 21 फरवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधी। अब खबर है कि ये जोड़ा नच बलिए के मंच पर नजर आएगा। 

रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला
रुबीना और अभिनव ने बीते साल 21 जून को एक भव्य समारोह में शादी की थी। बताया जा रहा है कि ये दोनों भी शो में प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे।

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद
Ace of Spades एक साथ नजर आने वाली सेलिब्रिटी जोड़ी दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद भी इस रियलिटी शो में डांस करते नजर आ सकते हैं।

सना खान और मेल्विन लुई
मशहूर अभिनेत्री सना खान अपने प्रेमी मेल्विन लुई के साथ शो में भाग लेती नजर आ सकती हैं।

हिना खान और रॉकी जायसवाल
हिना खान और रॉकी जायसवाल के नाम की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। दोनों की मुलाकात सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी। दोनों अक्सर अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं।

श्रीसंत और भुवनेश्वरी कुमारी
मशहूर क्रिकेटर श्रीसंत को बिग बॉस में नजर आए थे। कहा जा रहा है वो अपनी पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी के साथ रियलिटी शो में भाग लेंगे।

रोहन मेहरा और कांची सिंह
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से पहचान बनाने वाले रोहन मेहरा और कांची सिंह पिछले कुछ समय से रिलेशन में हैं। रोहन पहले बिग बॉस में नजर आ चुके हैं। और इस बार वो अपनी गर्लफ्रेंड कांची के साथ नच बलिए में नजर आ सकते हैं।

कविता कौशिक और रोनित बिसवास
अभिनेत्री कविता कौशिक यानि मिस चौटाल अपने पति रोनित बिसवास के साथ रियलिटी शो में डांस करती नजर आ सकती हैं।