A
Hindi News मनोरंजन टीवी Nach Baliye 9: होस्ट मनीष पॉल ने अली गोनी की पार्टनर नताशा संग किया ऐसा डांस, हंस-हंस कर लोटपोट हुए दर्शक

Nach Baliye 9: होस्ट मनीष पॉल ने अली गोनी की पार्टनर नताशा संग किया ऐसा डांस, हंस-हंस कर लोटपोट हुए दर्शक

'नच बलिए' सीजन 9 शुरू से ही बज में बना हुआ है। इस बार शो में 12 जोड़ियां परफॉर्म कर रही हैं।

Nach Baliye 9- India TV Hindi Nach Baliye 9

मुंबई: 'नच बलिए 9' के धमाकेदार आगाज के बाद अब कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। शनिवार को दिखाए गए एपिसोड से पता चल गया कि इस बार ये मुकाबला जीतना आसान नहीं होगा। शो को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है और रवीना टंडन-अहमद खान बतौर जज नजर आ रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शो को होस्ट मनीष पॉल एक कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। 

मनीष पॉल अपने मजाकिया अंदाज के लिए फेमस हैं। उन्होंने सेट पर ही कंटेस्टेंट अली गोनी की पार्टनर और सर्बियन एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ डांस किया तो वहां मौजूद लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। दरअसल, पहले एपिसोड से ही मनीष का दिल नताशा पर आ गया है और वह उनसे फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

गौरतलब है कि इस बार अलग-अलग थीम पर 12 जोड़ियों ने एंट्री मारी है। इनमें फैंस को शांतनु माहेश्वरी, फैसल खान, प्रिंस नरुला, अली गोनी और कीथ सिकेरा ज्यादा पावरफुल कंटेस्टेंट लग रहे हैं। 

Also Read:

अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'प्यार में दूसरा मौका...'

मनोरंजन की बड़ी खबरें: प्रियंका-निक की वायरल फोटो से लेकर आनंद एल राय की फिल्म तक, यहां पढ़ें खबरें

Related Video