A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss OTT: फिनाले से पहले बेघर हुईं नेहा भसीन, शो को मिले पांच फाइनलिस्ट

Bigg Boss OTT: फिनाले से पहले बेघर हुईं नेहा भसीन, शो को मिले पांच फाइनलिस्ट

नेहा भसीन के शो से बेघर होने के बाद उनके फैंस भी काफी निराश हैं। वहीं, अब शो के पांच फाइनलिस्ट मिल गए हैं।

neha bhasin sudden midnight eviction bigg boss ott 5 finalists raqesh bapat shamita shetty divya aga- India TV Hindi Image Source : INSTA: NEHABHASIN4U Bigg Boss OTT: नेहा भसीन हुईं घर से बेघर 

'बिग बॉस ओटीटी' में मिड नाइट एविक्शन हुआ, जिसमें नेहा भसीन फाइनल के करीब पहुंचकर घर से बेघर हो गईं। वहीं, इस शो के पांच फाइनलिस्ट के नाम भी सामने आ गए हैं। नेहा के निकलने के बाद अब प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के बीच कांटे की टक्कर होगी। 

बिग बॉस ओटीटी में बुधवार के एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस ने एक-एक कर सुरक्षित कंटेस्टेंट्स के नाम लिए। जिनमें सबसे पहले दिव्या, दूसरे नंबर पर निशांत, तीसरे पर शमिता और चौथे नंबर पर प्रतीक का नाम लिया। इसके बाद राकेश और नेहा के सामने दो दरवाजे थे। दोनों को दरवाजे के अंदर भेजा गया, जिसके बाद सिर्फ राकेश का दरवाजा खुला और वो वापस घर में आ गए और नेहा एविक्ट हो गईं। 

Bigg Boss 15 में शामिल होगा 'ये रिश्ता' का ये मशहूर एक्टर, 'तारक मेहता' की सोनू का नाम भी सामने

नेहा के जाने के बाद प्रतीक बेहद इमोशनल दिखाई दिए। दोनों की बॉन्डिंग धीरे-धीरे काफी स्ट्रॉन्ग हो रही थी। वहीं, नेहा के बेघर होने से उनके फैंस भी काफी निराश हैं। 

अब बिग बॉस ओटीटी को पांच फाइनलिस्ट मिल गए हैं। शमिता, राकेश, दिव्या, निशांत और प्रतीक के बीच कांटे का मुकाबला है। तीन दिन के बाद वोटों के आधार पर इस शो के विजेता का ऐलान होगा।