A
Hindi News मनोरंजन टीवी Watch: जब सड़क पर बच्चों के पैसे मांगने पर नेहा कक्कड़ ने लुटाए 2-2 हजार के नोट

Watch: जब सड़क पर बच्चों के पैसे मांगने पर नेहा कक्कड़ ने लुटाए 2-2 हजार के नोट

नेहा कक्कड़ इन दिनों 'इंडियन आइडल' में बतौर जज नज़र आ रही हैं।

neha kakkar - India TV Hindi नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का इमोशनल साइड हर किसी ने देखा है। वो इंडियन आइडल में बतौर जज नज़र आती रही हैं और अक्सर कई मौकों पर उन्हें इमोशनल होकर रोते हुए भी देखा गया है। नेहा काफी दिलदार भी हैं। उन्हें एक कंटेस्टेंट की मदद के लिए उसे लाखों रुपये भी दिए थे। अब नेहा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सड़क पर बच्चों के पैसे मांगने पर उन्हें 2-2 हजार के नोट देती दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो में नेहा किसी रेस्टोरेंट से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं। फैंस की रिक्वेस्ट पर वो उनके साथ फोटोज क्लिक कराने लगती हैं कि अचानक वहां दो बच्चे आ जाते हैं। उन्हें देखकर नेहा बड़े ही प्यार से 2 हजार रुपये का नोट देती हैं। तभी दूसरा बच्चा भी पैसा मांगने लगता है। ऐसे में नेहा बिना कुछ सोचे उसे भी 2 हजार रुपये दे देती हैं।

नेहा का ये वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि वो काफी विनम्र स्वभाव की हैं। एक ने लिखा कि वो कितनी प्यारी लग रही हैं।

बता दें कि इन दिनों नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खूब चर्चा हो रही है। आदित्य इंडियन आइडल 11 के होस्ट हैं और कुछ दिनों पहले ही उनके घरवालों ने शो में पहुंचकर नेहा को बहू बनाने की बात कही थी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई में दोनों की शादी होगी या ये सब सिर्फ टीआरपी का खेल है।