A
Hindi News मनोरंजन टीवी नेहा कक्कड़ ने शेयर किया भारती सिंह के साथ रोहनप्रीत के भांगड़ा का वीडियो, यहां देखें

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया भारती सिंह के साथ रोहनप्रीत के भांगड़ा का वीडियो, यहां देखें

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में जज बनकर सभी का दिल जीतने वाली नेहा कक्कड़ इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं। नेहा अपने इंस्टाग्राम पर अपने और अपने पति के वीडियो और फोटो शेयर करती नजर आ रही हैं।

neha kakkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA KAKKAR नेहा कक्कड़ ने शेयर किया भारती सिंह के साथ रोहनप्रीत के भांगड़ा का वीडियो

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में जज बनकर सभी का दिल जीतने वाली नेहा कक्कड़ इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं। नेहा अपने इंस्टाग्राम पर अपने और अपने पति के वीडियो और फोटो शेयर करती नजर आ रही हैं। अब एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह भांगड़ा कर रहे हैं। आप देख सकते हैं नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे सोहने सरदार जी!' 

वीडियो देखने के बाद रोहनप्रीत ने कमेंट किया, "मेरी रानी। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और हाय तुम्हारी मुस्कान।"

अब दोनों के प्यार भरे अंदाज ने फैंस का ध्यान खींचा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में रोहनप्रीत सिंह टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन और होस्ट भारती सिंह के साथ भांगड़ा डांस भी कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ दोनों के डांस से बेहद खुश नजर आईं। वीडियो देखने के बाद फैन्स रोहनप्रीत और भारती के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

काम की बात करें तो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'खड़ तैनू मैं दस्सा' रिलीज किया था। आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने इस गाने को एक साथ गाया है और गाने में दोनों का रोमांटिक लुक नजर आ रहा है।