A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कुछ रंग प्यार का ऐसा भी 3' का नया प्रोमो हुआ रिलीज, जानें कब होगा शो का प्रीमियर

'कुछ रंग प्यार का ऐसा भी 3' का नया प्रोमो हुआ रिलीज, जानें कब होगा शो का प्रीमियर

शो का प्रीमियर 12 जुलाई को सोनी टीवी पर होगा। निर्माताओं ने एक प्रोमो के साथ शो के प्रीमियर की तारीख का ऐलान किया है। 

Kuch Rang Pyar Ka Aisa Bhi 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONYTVOFFICIAL 'कुछ रंग प्यार का ऐसा भी 3' का नया प्रोमो हुआ रिलीज, जानें कब होगा शो का प्रीमियर

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' नई कहानी में शाहीर शेख और एरिका फर्नांडीस तीसरी बार देव और सोनाक्षी के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। शो का प्रीमियर 12 जुलाई को सोनी टीवी पर होगा। निर्माताओं ने एक प्रोमो के साथ शो के प्रीमियर की तारीख का ऐलान किया है। नया प्रोमो लीड जोड़ी के रिश्ते में आए बदलाव की ओर इशारा करता है।

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' का तीसरा प्रोमो
'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी -3' नई कहानी का नया प्रोमो हमें देव और सोनाक्षी के बदलते रिश्ते की एक झलक देता है। वीडियो में सोनाक्षी उर्फ ​​एरिका, देव उर्फ ​​शहीर से पूछती नजर आ रही है कि वह बाहर निकलने के लिए तैयार होकर कैसी दिखती हैं। जब देव उसे बताता है कि वह उसे देखे बिना भी ठीक लग रही है, तो सोनाक्षी उदास हो जाती है। फिर वह कहती है कि देव में पहले जैसा कुछ नहीं है। जिस पर उसका कहना है कि समझने की कोशिश करो। सोनाक्षी जवाब देती है और कहती है कि वह समझ रही है।

प्रोमो को साझा करते हुए, सोनी टीवी ने इसे कैप्शन दिया, "वक्त बदला है, पर देव और सोनाक्षी के रिश्तों की गहराई में आज भी प्यार है या बदले वक्त के साथ दारार आई है? जाने के लिए देखें #KuchRangPyaarKeAiseBhi 12 जुलाई से रात 8:30 बजे सोनी पर।" 

हाल ही में कुछ रंग प्यार के ऐसे भी - नई कहानी के कलाकारों ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में शो के लिए शूटिंग की। एरिका फर्नांडिस ने आउटडोर शेड्यूल की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की। नए सीज़न के लिए सिलीगुड़ी में अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए, एरिका फर्नांडीस ने कहा, "आमतौर पर सेट पर शूटिंग का मतलब अंततः पैकिंग करना और घर जाना होता है, लेकिन हमारे हालिया आउटडोर शेड्यूल के बारे में मजेदार बात यह थी कि हर किसी को एक दूसरे के साथ बंधन का बेहतर मौका मिला और अद्भुत यादें बनाएं। हम सभी लंच और डिनर एक साथ करेंगे, शॉट्स के बीच बालकनी में बैठकर उस खूबसूरत नजारे का आनंद लेंगे जो हम भाग्यशाली थे।"