A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg boss ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर, जानिए पूरा मामला

Bigg boss ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर, जानिए पूरा मामला

'बिग बॉस 13' के घर से सिद्धार्थ शुक्ला को निकाला जाएगा। शो के नए प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बेघर होने का खुलासा किया गया है।

sidharth shukla- India TV Hindi सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने घर से निकाला।

रिएलिटी शो बिग बॉस 13 शुरू हो चुका है। इस सीजन का पहला फिनाले हो चुका है। जिसके बाद घर में कुछ नए सदस्यों की एंट्री हुई है तो कुछ पुराने सदस्य घर से बेघर हो गए हैं। आने वाले एपिसोड में बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर करने वाले हैं। शो के नए प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला टास्क के दौरान हाथापाई करेंगें जिसके बाद बिग बॉस उन्हें घर से निष्कासित कर देंगे।

नए प्रोमो की शुरूआत घरवालों के नॉमिनेशन टास्क के दौरान नाराज होने से होती है। एक बार फिर घर दो ग्रुप में बंट गया है। इस बार शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला और आरती से अलग हो गई है। वीडियो के आखिरी में बिग बॉस अगला टास्क अनाउंस करते हैं और घरवाले अग्रेसिव होते नजर आते हैं। टास्क के दौरान हाथापाई हो जाती है और बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को उनके इस बर्ताव के लिए घर से निकालने का आदेश देते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा के बीच पहले भी कई बार लड़ाई हो चुकी है।। इस बार फिर टास्क के दौरान दोनों के बीच झगड़ा होने वाला है। प्रोमो रिलीज होने के बाद ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड हो रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस सीक्रेट रुम में रखेंगे। जहां पहले से रश्मि देसाई और देवोलीना मौजूद होंगे।