A
Hindi News मनोरंजन टीवी निया शर्मा ने भाई के साथ धूमधाम से मनाया बर्थडे, काटे 18 केक

निया शर्मा ने भाई के साथ धूमधाम से मनाया बर्थडे, काटे 18 केक

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। निया शर्मा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

nia sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NIASHARMA90 निया शर्मा बर्थडे सेलिब्रेशन

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने 17 सितंबर को अपना 30वां जन्मदिन मनाया है। नागिन फेम निया ने इस साल अपना बर्थडे भाई विनय के साथ मनाया है। निया ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं।

निया शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने भाई विनय के साथ डांस करते हुए हैप्पी बर्थडे गाते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने ढेर सारे केक काटते हुए और गिफ्ट्स की तस्वीरें शेयर कीं।

निया शर्मा ने अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा- पिछले 10 सालों से मेरा बर्थडे एक त्यौहार की तरह हो गया है। मेरी आंखे गर्व से भर आईं।अपार कृतज्ञता और हमेशा हर किसी के प्रति ऋणी रहेंगे और हर जन्मदिन और हर अवसर को विशेष बनाने के लिए शुक्रिया। विनय शर्मा हर चीज के लिए शुक्रिया। केक की संख्या 18।

निया को उनके टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों अर्जुन बिजलानी, पर्ल वी पुरी, जय भानुशाली, अचित कौर सहित इन सेलेब्स ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।