A
Hindi News मनोरंजन टीवी निया शर्मा ने शेयर की बेबी बंप वाली फोटो, यूजर्स ने कह दी ये बड़ी बात

निया शर्मा ने शेयर की बेबी बंप वाली फोटो, यूजर्स ने कह दी ये बड़ी बात

सबसे सेक्सी एशियन महिलाओं की लिस्ट दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी ऐक्ट्रेसेस को टक्कर देनेवाली टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं।

<p>निया शर्मा</p>- India TV Hindi निया शर्मा

सबसे सेक्सी एशियन महिलाओं की लिस्ट दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी ऐक्ट्रेसेस को टक्कर देनेवाली टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बार चर्चा की वजह कुछ ऐसी ही है। निया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसकी वजह से लोग उनकी खिंचाई करते नजर आ रहे हैं। 

निया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रेग्नेंट लेडी की तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ निया ने लिखा है, 'खाने के बाद मैं ऐसी हो जाती हूं' (Me after i eat) और इस तस्वीर को देखकर लोग उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। दरअसल तस्वीर में एक लड़की अपना पेट दिखाती नजर आ रही है, जो छोटे से बेबी बम्प की तरह दिख रहा। 

बता दें कि निया की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर जबरदस्त है। इंस्टाग्राम पर निया के 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 'एक हजारों में मेरी बहना है' टीवी शो से फेमस हुईं निया की इस शो में कुशाल टंडन के साथ अच्छी केमिस्ट्री नजर आई थी, लेकिन सबसे ज्यादा पॉप्युलर हुईं 'जमाई राजा' में रवि दुबे के साथ अपने किरदार की वजह से। टीवी शो छोड़ने के बाद निया रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में साल 2017 में दिखीं, जिसमें वह भले विनर नहीं बन सकीं लेकिन दर्शकों का दिल जरूर चुका लिया। 

सबसे सेक्सी एशियन महिलाओं की लिस्ट दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद निया तीसरे नंबर पर अपना जगह बनाने में कामयाब रहीं। कभी अपने ड्रेस तो कभी अपने हॉट अंदाज़ की वजह से निया अक्सर खबरों में छाई रहती हैं।