A
Hindi News मनोरंजन टीवी भाई के निधन के 2 महीने बाद भावुक हुईं निक्की तंबोली, लिखा इमोशनल नोट

भाई के निधन के 2 महीने बाद भावुक हुईं निक्की तंबोली, लिखा इमोशनल नोट

अभिनेत्री ने दो महीने पहले अपने भाई को कोविड-19 के चलते खो दिया था। अपने नोट में उन्होंने लिखा है कि वह जानती हैं कि उसका भाई बेहतर जगह पर है और अब वह दर्द में नहीं हैं।

Nikki Tamboli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NIKKI TAMBOLI भाई के निधन के 2 महीने बाद भावुक हुईं निक्की तंबोली

निक्की तंबोली अपने भाई को मिस कर रही हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी भावनाओं को साझा किया। अभिनेत्री ने दो महीने पहले अपने भाई को कोविड-19 के चलते खो दिया था। अपने नोट में उन्होंने लिखा है कि वह जानती हैं कि उसका भाई बेहतर जगह पर है और अब वह दर्द में नहीं है।

निक्की तंबोली ने भाई जतिन तंबोली को याद किया

निक्की तंबोली ने 4 मई, 2021 को अपने भाई जतिन तंबोली को खो दिया। दो महीने बाद, निक्की अभी भी इस सच को समझने की कोशिश कर रही हैं कि उसका भाई अब इस दुनिया में नहीं है। अपने भाई की निधन के दो महीने बाद, निक्की ने सोशल मीडिया पर जतिन के लिए एक भावनात्मक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, "आज 2 महीने हो गये भैया। मुझे पता है कि आप अब खुश हैं और दर्द में नहीं हैं। मुझे आपके लिए अच्छा लगता है क्योंकि आप शांति में हैं और किसी परेशानी का सामना नहीं कर रहे हैं। जबकि मुझे यह सच कभी स्वीकार नहीं है कि आप चले गए हैं।"

PHOTOS| निक्की तंबोली स्टाइलिश अवतार में हुईं कैद

Image Source : INSTAGRAM/Nikki Tamboliभाई के निधन के 2 महीने बाद भावुक हुईं निक्की तंबोली

 

निक्की तंबोली ने भाई जतिन तंबोली के साथ शेयर की तस्वीरें

मई 2021 में, निक्की ने कुछ तस्वीरों और एक इमोशनल नोट के साथ अपने भाई के निधन की दुखद खबर को सोशल मीडिया पर साझा किया था। उन्होंने लिखा कि हालांकि वह अब आसपास नहीं है, उनका प्यार हमेशा उनका मार्गदर्शन करेगा।

अपने भाई के निधन के बाद, निक्की ने पूरी हिम्मत जुटाई और केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए आगे बढ़ी।