A
Hindi News मनोरंजन टीवी निक्की तंबोली बनना चाहती हैं 'नागिन', कहा - एकता कपूर के साथ करना चाहती हूं काम

निक्की तंबोली बनना चाहती हैं 'नागिन', कहा - एकता कपूर के साथ करना चाहती हूं काम

निक्की की आज जबरदस्त लोकप्रियता है। वह सोशल मीडिया पर अपने स्टनिंग लुक के लिए जानी जाती हैं। निक्की का पूरा फोकस अब अपने करियर को संवारने पर है। 

Nikki Tamboli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NIKKI TAMBOLI निक्की तंबोली बनना चाहती हैं 'नागिन'

लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट निक्की तंबोली ने रियलिटी शो से फैंस के दिलों में जगह बना ली है। बिग बॉस ने निक्की तंबोली की किस्मत बदल दी है। निक्की की आज जबरदस्त लोकप्रियता है। वह सोशल मीडिया पर अपने स्टनिंग लुक के लिए जानी जाती हैं। निक्की का पूरा फोकस अब अपने करियर को संवारने पर है। निक्की का कहना है कि वह एकता कपूर के शो नागिन का हिस्सा बनना चाहती हैं।

निक्की ने अभिनय के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। वह कहती हैं, ''मुझे एक्टिंग पसंद है। रियलिटी शो के बाद मैं अभिनय पर ध्यान देना चाहती हूं। मैं ओटीटी को एक एक्सपेरिमेंट के रूप में करना चाहती हूं। लेकिन इस वजह से मैं साउथ की फिल्मों में काम करना जारी रखूंगी। अगर अच्छा कैरेक्टर ऑफर हो तो मुझे डेली शॉप करने में कोई दिक्कत नहीं है। मैं दर्शकों से जुड़ना चाहती हूं और उनका दिल जीतना चाहती हूं। अगर शो में मेरा रोल रो रहा है तो मैं उस सीन को इस तरह करना चाहता हूं कि लोग भी रोने लगें. मुझे पता है कि मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूं लेकिन मैं उस सही समय का इंतजार कर रही हूं।"

निक्की को सुपरनैचुरल शोज करने में भी कोई दिक्कत नहीं है। वह कहती हैं, "अगर मुझे नागिन ऑफर की गई तो मैं अपनी आंखें बंद करके हां कहूंगी। मुझे ड्रामा करना पसंद है। मुझे लगता है कि मैं नागिन शो के लिए परफेक्ट हूं। नागिन भी एक पॉपुलर फ्रेंचाइजी है। कौन होगा जो इसका हिस्सा नहीं बनना चाहेगा? एकता कपूर के साथ काम करने का मौका एक ऐसा मौका है जिसे मैं गंवाना नहीं चाहूंगा।"