A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'महाभारत' के 'कृष्ण' नितीश भारद्वाज को आई मीनाक्षी शेषाद्रि की याद, फोटो शेयर कर पूछा हाल

'महाभारत' के 'कृष्ण' नितीश भारद्वाज को आई मीनाक्षी शेषाद्रि की याद, फोटो शेयर कर पूछा हाल

बीआर चोपड़ा की महाभारत में कृष्ण का रोल निभाने वाले नितीश भारद्वाज ने कई फिल्मों में भी काम किया है।

nitish bhardwaj meenakshi sheshadri- India TV Hindi Image Source : TWITTER नितीश भारद्वाज ने शेयर की मीनाक्षी शेषाद्रि की फोटो

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। इस दौरान दूरदर्शन पर एक बार फिर पुराने सीरियल्स की वापसी हुई। इनमें रामायण, शक्तिमान और महाभारत सहित कई शोज शामिल हैं। बीआर चोपड़ा की महाभारत में कृष्ण का रोल निभाने वाले नितीश भारद्वाज को इसी शो से सफलता का मुकाम हासिल हुआ। इस सीरियल के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि संग अपनी फोटोज शेयर कर उनका हाल-चाल पूछा है।

नितीश भारद्वाज ने मीनाक्षी शेषाद्रि संग अपनी पुरानी तस्वीरों को ट्वीट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मीनाक्षी शेषाद्रि, नाचे नागिन गली गली में मेरी हिरोइन, तुम कहां हो मीनू मौसी? मैं आशा करता हूं कि आप सुरक्षित हैं और परिवार के साथ हैं। आपके बारे में सोच रहा था। आप शूटिंग के दौरान मेरे साथ बहुत अच्छे से पेश आती थीं। #Meenakshisheshadri #MeenakshiSeshadri'

जानकारी के अनुसार, नाचे नागिन गली गली फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी। इसे मोहन जी प्रसाद ने डायरेक्ट किया था। इसमें कल्याणजी-आनंदजी ने म्यूजिक दिया था। 

वहीं, मीनाक्षी ने पेंटर बाबू फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो हीरो, होशियार, बेवफाई, मेरी जंग, घर हो तो ऐसा, दामिनी, घातक और घायल जैसी फिल्मों में नज़र आईं। 

1995 में मीनाक्षी ने बैंकर से शादी कर ली और घातक की रिलीज के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और विदेश में बच्चों की परवरिश में बिजी हो गईं। इसके साथ वो डांस स्कूल भी चलाती हैं। एक्टिंग के अलावा वो डांस और सिंगिंग में भी पारंगत हैं। वो टीवी और डॉक्यूमेंट्रीज में भी नज़र आ चुकी हैं।