A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: रुपाली गांगुली के बाद शो के लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी कोरोना संक्रमित

Anupamaa: रुपाली गांगुली के बाद शो के लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी कोरोना संक्रमित

'अनुपमां' सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के बाद अब लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सुधांशु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंस्टा स्टोरी शेयर की है।

<p>Sudhanshu Pandey </p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUDHANSHU PANDEY Sudhanshu Pandey 

'अनुपमां' सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के बाद अब लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सुधांशु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसमें गेट वेल सून का फैन द्वारा शेयर किया गया पोस्ट है। 

Image Source : Instagram/Sudhanshu PandeySudhanshu Pandey

खबरों की मानें तो कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद एक्टर ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। 'अनुपमां' सीरियल ऑनएयर होने के बाद से लगातार टीआरपी में नंबर 1 पर बना हुआ है। ऐसे में इस डेली सोप के लीड एक्टर्स के कोरोना संक्रमित होने की वजह से मेकर्स के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

'अनुपमां' की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोना वायरस से हुईं संक्रमित, TRP में नंबर 1 है शो

'अनुपमां' सीरियल की बात करें तो इस सीरियल की कहानी शो के इन दोनों सितारों के इर्द गिर्द ही घूमती है। ऐसे में शो के मेकर्स शो को आगे बढ़ाने के लिए कहानी में क्या ट्विस्ट लेकर आते हैं ये देखना होगा। 

रुपाली गांगुली ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दी थी। अभिनेत्री ने हेलमेट के साथ रंगीन दुपट्टा पहने हुए तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही पोस्ट में लिखा था-  'मां कोरोना देवी तू है कि नहीं,  ये क्या हुआ है, कब हुआ, छोड़ो ये ना पूछो। ये इस तरह का पॉजिटिव है जो मैं नहीं होना चाहती थी। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें। अपने परिवार और अनुपमां परिवार पर प्रेम की वर्षा करते रहें। पूरी यूनिट और राजन शाही से माफी मांगती हूं। सभी सावधानी बरतने के बावजूद- पता नहीं कहां से ये हो गया। पूरे परिवार और अन्य लोगों से मैंने खुद को दूर कर लिया है।'