A
Hindi News मनोरंजन टीवी टेरेंस लुईस के गलत तरह से छूने वाले वीडियो पर नोरा फतेही ने दिया ये जवाब

टेरेंस लुईस के गलत तरह से छूने वाले वीडियो पर नोरा फतेही ने दिया ये जवाब

वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया ट्रोल और सवालों से भर गया, कोरियोग्राफर को लोग ट्रोल कर रहे हैं और नोरा से पूछा जा रहा है कि उन्होंने इस बारे में कुछ कहा क्यों नहीं? 

नोरा फतेही-टेरेंस लुईस- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- NORA, TERENCE नोरा फतेही-टेरेंस लुईस

डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस हाल ही सुर्खियों में आए और वजह अच्छी नहीं थी, यह सब तब हुआ जब उनके रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर से दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दिखाया गया है कि टेरेंस कथित रूप से नोरा को गलत तरीके से टच कर रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया ट्रोल और सवालों से भर गया, कोरियोग्राफर को लोग ट्रोल कर रहे हैं और नोरा से पूछा जा रहा है कि उन्होंने इस बारे में कुछ कहा क्यों नहीं? और अब ऐसा लगता है कि नोरा ने आखिरकार सभी को जवाब दिया है! टेरेंस के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में जिसमें वो नोरा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं उस पर टिप्पणी करते हुए नोरा ने उस वीडियो को मॉर्फ और फोटोशॉप बताया। इतना ही नहीं, उन्होंने नकारात्मकता को खुद पर हावी ना होने देने के लिए टेरेंस की सराहना भी की।

ये है वो पोस्ट-

नोरा ने किया है ये कमेंट-

Image Source : instagramनोरा फतेही का जवाब

ये वायरल वीडियो 12 सितंबर का बताया जा रहा है, इस दिन नोरा फतेही पहली बार इंडियाज बेस्ट डांसर की जज बनकर आई थीं। पहले इस शो की जज मलाइको अरो़ड़ा थीं, मगर मलाइका जब कोविड पॉजिटिव हो गईं तो इस शो में नोरा फतेही की एंट्री हुई। 

PHOTOS: रेड ड्रेस में स्पॉट हुईं नोरा फतेही, टिकी सबकी निगाहें