A
Hindi News मनोरंजन टीवी पारस छाबड़ा ने बताया क्या बिग बॉस 13 की दोस्त माहिरा शर्मा से करेंगे शादी!

पारस छाबड़ा ने बताया क्या बिग बॉस 13 की दोस्त माहिरा शर्मा से करेंगे शादी!

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शो के बाद एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए हैं।

paras chhabra and mahira sharma- India TV Hindi पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा

बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी बहुत फेमस हुई है। दोनों पूरे सीजन में एक साथ रहे और हमेशा एक-दूसरे के लिए स्टैंड लेते हुए नजर आए हैं। शो में पारस माहिरा के साथ फ्लर्ट करते रहते थे। दोनों को हर कोई आकर सलाह देता था कि एक-दूसरे का साथ छोड़कर गेम पर फोकस करें मगर दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े रहे। हाल ही में पारस छाबड़ा ने बताया है कि क्या वह अपनी अच्छी दोस्त माहिरा से शादी करेंगे।

पारस छाबड़ा ने पिंकविला के साथ सोशल मीडिया पर चैट की। जहां यूजर्स ने पारस से उनके माहिरा के साथ शादी के प्लान्स के बारे में पूछा। यह सवाल सुनकर पहले तो पारस चौंक गए। फिर हंसते हुए कहा- ये कब हुआ। बाद में पारस ने कहा- अगर माहिरा और मेरी किस्मत में शादी करना लिखा है तो यह लॉकडाउन के 21 दिन में भी हो जाएगी। इसलिए अगर हम साथ में है तो ऐसा हो सकता है।

खैर ये तो कोई नहीं जानता है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है। लेकिन दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। अब पारस के इस जवाब पर हमे माहिरा के रिएक्शन का इंतजार है।

आपको बता दें पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे। यह गाना लोगों को काफी पसंद आया था। यह गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड हुआ था।