A
Hindi News मनोरंजन टीवी कोलकाता की डांसिंग जोड़ी ने अमेरिकी स्टेज पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, हक्के बक्के रह गए जज भी

कोलकाता की डांसिंग जोड़ी ने अमेरिकी स्टेज पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, हक्के बक्के रह गए जज भी

कोलकाता की डांसिंग जोड़ी की परफार्मेंस देखकर अमेरिका गॉट टेलेंट में देखकर जज चौंक गए हैं। डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

dance perferomance- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK डांस परफार्मेंस

कोलकाता के डांस कपल सुमंथ और सोनाली ने अमेरिका गॉट टेलेंट के 15वें सीजन में भारत का झंडा लहराया है। यह एपिसोड कोरोना वायरस महामारी से पहले शूट हुआ था और मेकर्स ने अब उनके डांस की वीडियो शो के फेसबुक पेज पर शेयर की है। एक वीडियो जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है वह बिवाश एकेडमी ऑफ डांस(बैड) के डांसर की धतिंग नाच गाने पर परफार्मेंस है। यह जोड़ी पहले इंडियाज गॉट टेलेंट के स्टेज पर अपने डांस से धमाल मचाया था।

वीडियो में सुमंथ और सोनाली अपने बारे में बताते हैं कि वह भारत में कोलकाता से आए हैं। उसके बाद वह सालसा के साथ एक्रोबेटिक परफार्मेंस देते हैं। वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपने कभी ऐसा सालसा नहीं देखा होगा जैसा बैड ने किया है।

जैसे ही उनका परफार्मेंस खत्म होता है ऑडियन्स के साथ जजेस से उन्हें स्टेंडिंग ओवेशन मिलता है। सिर्फ ये ही नहीं कुछ घंटों में इस वीडियो को 7.3 मिलियन व्यूज मिस चुके हैं।51 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। लोगो तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

आपको बता दें बीते साल मुंबई डांस ग्रुप वी अनबीटेबल अमेरिकाज गॉट टेलेंट में पहुंचा था।