A
Hindi News मनोरंजन टीवी PICS: अंकिता लोखंडे ने की बैचलरेट पार्टी, वाइन कलर की ड्रेस में दोस्तों संग आईं नजर

PICS: अंकिता लोखंडे ने की बैचलरेट पार्टी, वाइन कलर की ड्रेस में दोस्तों संग आईं नजर

खबरों के मुताबिक अंकिता और विक्की की शादी की तारीखें 12, 13 और 14 दिसंबर हैं।

अंकिता लोखंडे ने की बैचलरेट पार्टी, - India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH अंकिता लोखंडे ने की बैचलरेट पार्टी, 

Highlights

  • अंकिता लोखंडे जल्द विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं
  • विक्की और अंकिता लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं
  • अंकिता लोखंडे, विक्की जैन से पहले सुशांत सिंह राजपूत संग रिलेशनशिप में थीं

ब्राइड-टू-बी अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबर है कि ये कपल अगले महीने शादी करेगा। उनकी शादी के बारे में कई अफवाहों के बीच, एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों संग बैचलरेट पार्टी की। खबरों के मुताबिक अंकिता और विक्की की शादी की तारीखें 12, 13 और 14 दिसंबर हैं। शादी से पहले, अंकिता ने अपनी फ्रेंड्स के लिए मुंबई के एक रेस्तरां में एक बैचलरेट पार्टी रखी। बैश में उनकी बेस्टीज अपर्णा दीक्षित, रश्मि देसाई, सृष्टि रोडे, मृणाल ठाकुर, मृणालिनी त्यागी शामिल हुईं। पार्टी के लिए वाइन कलर की शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

Image Source : yogen shahअंकिता लोखंडे ने की बैचलरेट पार्टी, 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी शादी के दिन के लिए मुंबई में एक 5-स्टार होटल बुक किया है। कथित तौर पर, उनके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही शादी का इनवाइट दिया गया है। 

हाल ही में अंकिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में भी अपनी एंब्रॉयडरी वाली 'ब्राइड टू बी' सैंडल की एक झलक दी थी। अंकिता और विक्की तीन साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं। इस कपल ने हमेशा मुश्किल समय में एक-दूसरे का साथ दिया है।

Image Source : yogen shahअंकिता लोखंडे ने की बैचलरेट पार्टी, 

विक्की से मिलने से पहले अंकिता दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते में थीं। लोकप्रिय धारावाहिक पवित्र रिश्ता में साथ काम करने वाले दोनों छह साल के रिश्ते में थे जो 2016 में समाप्त हो गया।

Related Video