A
Hindi News मनोरंजन टीवी Man vs Wild: PM मोदी ने ट्वीट कर बेयर ग्रिल्स के साथ अपने रोमांचक सफर का किया जिक्र, देखिए आज रात 9 बजे

Man vs Wild: PM मोदी ने ट्वीट कर बेयर ग्रिल्स के साथ अपने रोमांचक सफर का किया जिक्र, देखिए आज रात 9 बजे

'डिस्कवरी चैनल' का फेमस शो Man vs Wild में पीएम मोदी, टीवी के जानेमाने होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आने वाले हैं। यह शो आज रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।

<p>पीएम मोदी- बेयर...- India TV Hindi पीएम मोदी- बेयर ग्रिल्स

'डिस्कवरी चैनल' का फेमस शो Man vs Wild में पीएम मोदी, टीवी के जानेमाने होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आने वाले हैं। यह शो आज रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। पीएम मोदी ने इस शो को लेकर ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने शो की तारीफ करते हुए लिखा- इससे आसान तरीका कोई और नहीं हो सकता लोगों को पर्यावरण, मौसम, क्लाइमेट को लेकर जागरुक करने के लिए। आप भी देखिए आज रात 'जिम कॉर्बेट पार्क' में जानेमाने होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर सफर। 

पीएम मोदी के ट्वीट करने से पहले इस शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने इस शो का जिक्र करते हुए अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था। बेयर ने ट्वीट किया कि आज रात देखिए रोमांचक सफर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ डिस्कवरी चैनल पर।

बता दें कि पीएम मोदी से पहले बियर ग्रिल्स के शो का हिस्सा अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति बराक ओबामा और कई दूसरे देशों के लोकप्रिय हस्तियां भी बन चुकी हैं। पीएम मोदी शो के जिस एपिसोड का हिस्‍सा बने, उसकी शूटिंग उत्‍तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई। शो के प्रसारण से पहले ही बेयर ग्रिल्स ने कई इंटरव्यू में अपने और पीएम मोदी की इस एडवेंचर सफर का जिक्र किया साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस सफर के दौरान पीएम मोदी का व्यक्तित्व से वह काफी प्रभावित हुए।