A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'मेरे डैड की दुल्हन' एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित

'मेरे डैड की दुल्हन' एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित

मेरे डैड की दुल्हन में गुनीत का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उनकी पिछले कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं थी।

shweta tiwari- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHWETA.TIWARI श्वेता तिवारी

टीवी शो  मेरे डैड की दुल्हन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। श्वेता तिवारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा-हां मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं। श्वेता घर में ही क्वारंटीन हैं। वह 1 अक्टूबर तक क्वारंटीन रहेंगी।

श्वेता तिवारी ने बताया, मुझे 16 सितंबर को खांसी हो गई थी। टोनी और दीया ने कहा कि शादी का सीक्वेंस बहुत जरुरी है नहीं तो मैं कोई चांस नहीं लेती। मुझे लगा मुझे कोई रिस्क नहीं लेना चाहिए और मैंने टेस्ट करवाया। श्वेता ने कहा- मेरे घर में काफी कमरे हैं तो मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। पलक भी सोशल डिस्टेंसिंग कर रही है। यह मुश्किल  समय है। सेट पर भी शूट करना काफी मुश्किल है। कब यह महामारी खत्म होगी।

श्वेता ने अपने बेटे रेयांश को पिता अभिनव कोहली के पास भेज दिया है। उन्होंने बताया मैं ढेर सारा गर्म पानी पी रही हूं। मुझे शुरू के तीन दिन लक्षण थे। मैंने 17 सितंबर को टेस्ट करवाया लेकिन अब मैं ठीक हूं। मैं खुद को कम से कम 1 अक्टूबर तक क्वांरटीन करुंगी। मेरा अगला टेस्ट 27 सितंबर को होना है।

श्वेता तिवारी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में गुनीत के किरदार में नजर आती हैं। शो में वह लीड रोल में वरुण बढोला के साथ नजर आती हैं। बीते सप्ताह वरुण की पत्नी राजेश्वरी सचदेव कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं थी। राजेश्वरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी।

राजेश्वरी ने पोस्ट शेयर किया-  हेलो  सभी को... हो गया जी हमको भी... मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं। हल्के लक्षण दिखने के बाद मैंने टेस्ट करवाया और घर पर ही क्वारंटीन हूं। मैं डॉक्टर के सुरविजन में हूं और सभी चीजें कंट्रोल में हूं। मैं बेहतर महसूस कर रह हूं। आपस में इतना प्यार ना हो कि कोविड-19 भी शेयर करें। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

हालांकि वरुण की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। वरुण ने बताया था कि पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मैंने भी टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन सभी लोगों को शुक्रिया जिन्होंने मेरे अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की।

आपको बता दें हिमानी शिवपुरी, पार्थ समथान, श्रेणु पारिथ, अदिति गुप्ता सहित कई टीवी सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।