A
Hindi News मनोरंजन टीवी प्रिया बनर्जी ने टीवी शो 'बेकाबू 2' में अपने किरदार के बारे में की बात

प्रिया बनर्जी ने टीवी शो 'बेकाबू 2' में अपने किरदार के बारे में की बात

प्रिया ट्विस्टेड 3, लव बाइट्स, और 8 घंटे जैसी वेब सीरीज में अपनी भूमिकाओं के बाद एक परिचित चेहरा बन गई हैं। 

प्रिया बनर्जी ने टीवी शो 'बेकाबू 2' में अपने किरदार के बारे में की बात- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रिया बनर्जी ने टीवी शो 'बेकाबू 2' में अपने किरदार के बारे में की बात

मुंबई: अभिनेत्री प्रिया बनर्जी अपनी अगली मूवी 'बेकाबू 2' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसे मार्च में प्रदर्शित किया जाना है। इस बेकाबू सीरीज में वह कश्ती की भूमिका निभा रही हैं। प्रिया ने कहा कि सीरीज का दूसरा सीजन ट्विस्ट और टर्न से भरा है। मेरा किरदार कश्ती मेरे दिल के बहुत करीब है। इसने मुझे मेरी क्षमताओं एवं सीमाओं को बढ़ाने में मदद की और खुद से परिचय कराने का मौका दिया। इसने मुझे मेरे करियर में और एक व्यक्ति के रूप में विकसित किया। मैं इसके प्रदर्शित होने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया जानने को लेकर बेहद उत्सुक हूं।

प्रिया ट्विस्टेड 3, लव बाइट्स, और 8 घंटे जैसी वेब सीरीज में अपनी भूमिकाओं के बाद एक परिचित चेहरा बन गई हैं। बेकाबू में कश्ती की भूमिका में वह एक कपकेक कैफे मालिक हैं जो परिणामों की परवाह किए बगैर बेबाकी से अपना काम करता है।

प्रिया पहली सीरीज का भी हिस्सा रही हैं। इस थ्रिलर में ताहिर शब्बीर, सुभा राजपूत, पोलोमी दास, तुषार खन्ना, स्मरण साहू, ताहा शाह बदूशा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।