A
Hindi News मनोरंजन टीवी राहुल वैद्य और दिशा परमार का गणेश चतुर्थी लुक हुआ वायरल, पीले रंग के कपड़ों में बेहद खूबसूरत लगी ये जोड़ी

राहुल वैद्य और दिशा परमार का गणेश चतुर्थी लुक हुआ वायरल, पीले रंग के कपड़ों में बेहद खूबसूरत लगी ये जोड़ी

राहुल वैद्य और दिशा परमार का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

राहुल वैद्य और दिशा परमार - India TV Hindi Image Source : INSTA: RAHULVAIDYARKV राहुल वैद्य और दिशा परमार 

पूरे देशभर में और खासतौर पर महाराष्ट्र में 10 सितंबर को धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई गई। इस शुभ अवसर पर बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम सितारों ने अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया। अब वे पूरे 10 दिन तक गणेशजी की पूजा-अर्चना करेंगे और फिर उन्हें विदाई देंगे। गणेश उत्सव के मौके पर सिंगर राहुल वैद्य ने भी अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी और फैंस को शुभकामनाएं भी दी थी। अब उनका लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। फैंस का कहना है कि पीले कपड़ों में ये जोड़ा साथ में बेहद खूबसूरत लग रहा है। 

राहुल वैद्य और दिशा परमार भी अपने घर पर गणपति बप्पा को लेकर आए। इस खास मौके पर दोनों ने पीले रंग के कपड़े पहने। राहुल ने येलो कलर का कुर्ता पहना, जिसमें वो बेहद हैंडसम लगे। 

Image Source : instagram राहुल वैद्य 

सिद्धार्थ शुक्ला की याद में राहुल वैद्य ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान डेडिकेट किया गाना, वायरल हो रहा है वीडियो

दिशा के चेहरे पर नई-नवेली दुल्हन वाली चमक देखने को मिली। उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी, जिस पर गुलाबी रंग का ब्लाउज कैरी किया। मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिशा बेहद खूबसूरत लगीं। 

राहुल वैद्य के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को करीब 6 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, अनुष्का सेन सहित कई सेलेब्स ने कमेंट भी किया है। 

राहुल वैद्य ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें दोनों गणपति बप्पा की आरती उतारते दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ घर के अन्य लोग भी हैं। बाद में राहुल बड़े ही चाव से मोदक खाते और दिशा को मोदक खिलाते भी दिखाई दे रहे हैं। उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। 

 

बता दें कि राहुल वैद्य 'बिग बॉस 14' में नज़र आए थे, जहां उन्होंने रुबीना दिलैक को कड़ी टक्कर दी थी। इसके बाद वो एक और रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट करते दिखाई दिए।