A
Hindi News मनोरंजन टीवी B'day: राहुल वैद्य के बर्थडे पर दिशा परमार का स्पेशल पोस्ट, इस वजह से खुद को बताया 'लकी'

B'day: राहुल वैद्य के बर्थडे पर दिशा परमार का स्पेशल पोस्ट, इस वजह से खुद को बताया 'लकी'

राहुल वैद्य के बर्थडे पर उनकी वाइफ और एक्ट्रेस दिशा परमार ने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

rahul vaidya birthday disha parmar says i am lucky that i got you - India TV Hindi Image Source : INSTA: DISHAPARMAR राहुल वैद्य के बर्थडे पर दिशा परमार का स्पेशल पोस्ट 

मशहूर सिंगर और कंपोजर राहुल वैद्य आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उन्हें रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 1' के लिए जाना जाता है। जब उन्होंने 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में हिस्सा लिया, तब वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गए। उन्होंने हाल ही में एक और रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी हिस्सा लिया। आज उनके बर्थडे के खास मौके पर उनकी वाइफ और एक्ट्रेस दिशा परमार ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। 

दिशा ने राहुल के साथ रोमांटिक पोज देते हुए फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में अपने दिल का हाल भी बयां किया है। उन्होंने लिखा- 'मेरी जिंदगी के प्यार को हैप्पी बर्थडे। मैं लकी हूं कि आप मुझे मिले।' इस पोस्ट पर नकुल मेहता, अनुष्का सेन सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। 

 PICS | शादी के दो महीने बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार को मिली हनीमून की फुर्सत, मालदीव रवाना

राहुल ने 'बिग बॉस 14' के दौरान नेशनल टीवी पर दिशा परमार को प्रपोज किया था। उन्होंने इसी साल जुलाई महीने में सात फेरे लिए। मॉडल और एक्ट्रेस दिशा और राहुल एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। 

राहुल 'जो जीता वही सिकंदर' और 'म्यूजिक का महामुकाबला' जैसे सिंगिंग रिएलिटी शोज में भी नज़र आ चुके हैं। राहुल ने कई एल्बम और फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। इनमें 'तेरा इंतजार' एल्बम शामिल है। उनका 'रेस 2' का गाना 'बेइंतहा' काफी हिट हुआ था।