A
Hindi News मनोरंजन टीवी Video: श्वेता तिवारी से जैस्मीन भसीन तक, राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए ये सेलेब्स

Video: श्वेता तिवारी से जैस्मीन भसीन तक, राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए ये सेलेब्स

राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में कई जाने-माने सेलेब्स शामिल हुए, जिनमें अली गोनी-जैस्मीन भसीन, श्वेता तिवारी, मीका सिंह शामिल हैं।

rahul vaidya disha parmar wedding reception party inside videos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SUMMER_RKV1/@CENTRELEAK श्वेता तिवारी से जैस्मीन भसीन तक, राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए ये सेलेब्स

सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों सुर्खियों में हैं। दोनों ने 16 जुलाई को जिंदगी भर के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। कल ही रात को उनकी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी हुई, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के तमाम सितारे शामिल हुए। राहुल ने कुछ दिनों पहले ही 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग की थी, जहां उनकी कई कंटेस्टेंट्स से दोस्ती हुई। उनके ये दोस्त भी पार्टी में शरीक हुए। इनमें श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, अनुष्का सेन और विशाल आदित्य सिंह शामिल हैं। वहीं, राहुल ने 'बिग बॉस 14' में भी हिस्सा लिया था, जहां अली गोनी संग उनकी दोस्ती के खूब चर्चे हुए थे। उनकी शादी में अली गोनी ने अपनी यारी निभाई और रिसेप्शन में जैस्मीन भसीन भी नज़र आईं। 

राहुल और दिशा की रिसेप्शन पार्टी में श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह ने खूब मस्ती की। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अर्जुन और विशाल श्वेता संग डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

दिशा राहुल के रिसेप्शन की पहली तस्वीर आई सामने, देखिए इनसाइड Photos-Videos

राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में सभी ने जमकर धमाल मचाया। राहुल और दिशा ने कई रोमांटिक गानों पर डांस किया तो वहां मौजूद दोस्तों-फैमिली मेंबर्स ने भी जमकर ठुमके लगाए। सिंगर मीका सिंह ने भी समा बांध दिया। 

'खतरों के खिलाड़ी' में जल्द ही नज़र आने वाली अनुष्का सेन भी राहुल-दिशा की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है, जिसमें वो राहुल और दिशा के साथ नज़र आ रही हैं। 

अली गोनी और जैस्मीन भसीन को रिसेप्शन पार्टी में एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया। ब्लू कलर के लहंगे में जैस्मीन बेहद खूबसूरत लगीं। 

वहीं, दिव्यांका त्रिपाठी ने भी सोशल मीडिया के जरिए राहुल और दिशा को नई जिदंगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी।