A
Hindi News मनोरंजन टीवी सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले राहुल वैद्य का ट्वीट, लिखा- 'भाई अमर रहो...'

सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले राहुल वैद्य का ट्वीट, लिखा- 'भाई अमर रहो...'

14 जून 2020 को सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी बरसी से पहले राहुल ने उन्हें याद किया है।

rahul vaidya post on sushant singh rajput says bhai amar raho miss you always- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RAHULVAIDYARKV/SUSHANTSINGH सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले राहुल वैद्य का ट्वीट, लिखा- 'भाई अमर रहो...'  

सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सिरी है। उन्होंने पिछले साल इसी दिन दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्हें गुजरे हुए भले ही एक साल होने वाले हैं, लेकिन ऐसा कोई एक दिन नहीं है, जब उनके फैंस उन्हें याद नहीं करते है। अब उनकी बरसी से पहले फिल्मी और टीवी हस्तियां भी उन्हें याद कर रही हैं। अली गोनी के पोस्ट के बाद अब सिंगर राहुल वैद्य ने भी SSR के लिए ट्वीट किया है। 

राहुल वैद्य ने ट्विटर पर सुशांत को याद करते हुए लिखा- 'बहुत दिनों से कुछ कहना चाहता था.. सुशांत भाई अमर रहो! मिस यू हमेशा'। राहुल ने दिल वाला इमोजी बनाकर #SushantSinghRajput हैशटैग भी लिखा है। 

सुशांत की डेथ एनिवर्सिरी से पहले अली गोनी को पोस्ट, बताया SSR ने क्या कमाया था

अली गोनी ने सुशांत के फैंस की तारीफ की 

इससे पहले अली गोनी ने भी सुशांत को याद किया, लेकिन उन्होंने SSR के फैंस की जमकर तारीफ की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा- 'करीब एक साल होने को आया है, जब SSR की डेथ हुई थी, लेकिन ऐसा एक भी दिन नहीं है, जब उसके फैंस उसे ट्विटर पर ट्रेंड नहीं करते।' इसके साथ ही अली ने लिखा है- 'ये कमाया था सुशांत ने' और इसी के साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया है। 

Image Source : instagram सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए अली गोनी को पोस्ट 

सुशांत ने 14 जून को दुनिया को कहा था अलविदा 

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो अपने फ्लैट में मृत अवस्था में पाए गए थे। उनकी मौत को लेकर देश की बड़ी एजेंसियां जांच कर रही हैं। दूसरी तरफ सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके लिए न्याय की गुहार लगाते रहते हैं। अब जब कुछ दिनों में ही सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सिरी आने वाली है तो उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। 

राहुल वैद्य के वर्कफ्रंट की बात करें तो अली गोनी के साथ वो भी बिग बॉस 14 में नज़र आए थे, जहां उनकी और अली की दोस्ती को काफी सराहा गया था। राहुल इस वक्त केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन की शूटिंग कर रहे हैं।