A
Hindi News मनोरंजन टीवी राहुल वैद्य ने शेयर की मिस्टर एंड मिसेज वैद्य के रूप में दिशा परमार के साथ पहली तस्वीर

राहुल वैद्य ने शेयर की मिस्टर एंड मिसेज वैद्य के रूप में दिशा परमार के साथ पहली तस्वीर

राहुल वैद्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिशा परमार के साथ शादी के बाद एक सेल्फी शेयर की है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया 'मिस्टर एंड मिसेज वैद्य के रूप में पहली सेल्फी'। दिशा और राहुल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयर की है।

राहुल वैद्य-दिशा परमार- India TV Hindi Image Source : RAHUL VAIDYA/INSTAGRAM राहुल वैद्य-दिशा परमार

मुंबई: गायक राहुल वैद्य ने 16 जुलाई, 2021 को अपनी प्रेमिका दिशा परमार के साथ एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने मुंबई में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के सामने अपनी शादी की शपथ ली। उन्होंने कल शाम अपनों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था। राहुल और दिशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि नवविवाहित उनकी शादी की तस्वीरें शेयर करें। खैर, इंतजार आखिरकार खत्म हो गया क्योंकि 'खतरों के खिलाड़ी 11' के प्रतियोगी ने अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ अपनी पहली सेल्फी अपने इंस्टाग्राम पर साझा की।

राहुल वैद्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिशा परमार के साथ शादी के बाद एक सेल्फी शेयर की। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया 'मिस्टर एंड मिसेज वैद्य के रूप में पहली सेल्फी'। यहाँ तस्वीर पर एक नज़र डालें:

Image Source : rahul vaidya/instagramराहुल वैद्य-दिशा परमार

दोनों लवबर्ड्स को सभी मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वे कैमरे के लिए आदमी और पत्नी के रूप में पोज देते हैं। राहुल वैद्य ने एक गोल्डन शेरवानी का विकल्प चुना और दिशा परमार को एक सुंदर लाल लहंगा पहने देखा जा सकता है। दिशा और राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में भी शादी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

 मुंबई के एक पांच सितारा होटल में कल आयोजित भव्य रिसेप्शन के लिए, अभिनेत्री एक झिलमिलाती गोल्डन साड़ी में शानदार लग रही थीं, जबकि राहुल ने सफेद और काले रंग के सूट में थे। रिसेप्शन में अली गोनी, जैस्मीन भसीन, श्वेता त्रिपाठी, अनुष्का सेन और अन्य सहित उद्योग की कई हस्तियां शामिल हुईं। राहुल वैद्य और दिशा परमार को एक म्यूजिक वीडियो के सेट पर काम करने के दौरान प्यार हो गया। राहुल ने 'बिग बॉस 14' में अपने प्यार का इजहार किया था जिसे दिशा ने मान लिया।