A
Hindi News मनोरंजन टीवी राखी सावंत ने Bigg Boss 13 की इस एक्स कंटेस्टेंट का उड़ाया मज़ाक, वायरल हुआ वीडियो

राखी सावंत ने Bigg Boss 13 की इस एक्स कंटेस्टेंट का उड़ाया मज़ाक, वायरल हुआ वीडियो

इस हफ्ते वीकेंड का वार में एक और सदस्य बेघर हो जाएगा। खबरों की मानें तो हिंदुस्तानी भाऊ कम वोट मिलने की वजह से एलिमिनेट हो जाएंगे।  

Rakhi Sawant Himanshi Khurana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत ने बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का उड़ाया मज़ाक

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना को बेघर हुए एक हफ्ता बीत चुका है, लेकिन अभी तक उनकी चर्चा हो रही है। दरअसल, बिग बॉस के घर में कई बार राखी सावंत का जिक्र हो चुका है, इसलिए वो भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। राखी ने टिक टॉक पर एक वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने हिमांशी का मज़ाक उड़ाया है।

दरअसल, शो के होस्ट सलमान खान ने हिमांशी खुराना से पूछा था कि अगर शहनाज 'पंजाब की कैटरीना कैफ' हैं तो आप क्या हैं? इस पर हिमांशी ने कहा कि 'लोग कहते हैं कि मैं ऐश्वर्या राय।' इतना सुनने के बाद सलमान के साथ-साथ घरवाले भी हंसने लगते हैं।

राखी सावंत ने इसी बातचीत को लेकर एक टिक टॉक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक इसे हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

शो की बात करें तो इस हफ्ते वीकेंड का वार में एक और सदस्य बेघर हो जाएगा। खबरों की मानें तो हिंदुस्तानी भाऊ कम वोट मिलने की वजह से एलिमिनेट हो जाएंगे।