A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'लक्ष्मण' ने पूछा 'रामायण' से जुड़ा सवाल तो फैंस ने दिया ये जवाब

'लक्ष्मण' ने पूछा 'रामायण' से जुड़ा सवाल तो फैंस ने दिया ये जवाब

सुनील लहरी ने अब 'रामायण' के एक सीन की फोटो शेयर की है और लोगों से इससे जुड़ा सवाल पूछा है।

ramayan actor sunil lahri asks fans to recognize a pic from serial latest news - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SUNIL_LAHRI 'लक्ष्मण' ने पूछा 'रामायण' से जुड़ा सवाल तो फैंस ने दिया ये जवाब  

रामानंद सागर के सबसे चर्चित धारावाहिक 'रामायण' को दर्शक आज भी पसंद करते हैं। इस शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जब इसका प्रसारण दूरदर्शन पर हुआ करता था, तब इसे देखने के लिए लोग अपना काम तक बंद कर देते थे। पिछले साल लॉकडाउन में जब इसे दोबारा टेलीकास्ट किया गया तो एक बार फिर दर्शकों ने इस सीरियल पर खूब प्यार लुटाया। दोबारा चर्चा में आने के बाद इस शो के एक्टर्स भी सुर्खियों में रहे। चाहे सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया हों या फिर लक्ष्मण बनने वाले अभिनेता सुनील लहरी। सभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर शो से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। 

सुनील लहरी ने अब 'रामायण' के एक सीन की फोटो शेयर की है और लोगों से इससे जुड़ा सवाल पूछा है। उन्होंने लिखा- "क्या आप जानते हैं, ये रामायण के किस सीन की तस्वीर है?" इसके जवाब में कई यूजर्स ने लिखा है कि मिथिला भवन में जब महाराज दशरथ बारात लेकर आते हैं और महर्षि विश्वामित्र आप दोनों को उनके पास ले जाने के लिए आते हैं, ये तब की तस्वीर है। 

'रामायण' के बाद नए सीरियल में नज़र आएंगी 'सीता', फैंस को दिखाई गेटअप की पहली झलक

सुनील लहरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और पुरानी यादों को तस्वीरों के जरिए अक्सर याद करते हैं।

पौराणिक धारावाहिक रामायण की बात करें तो इस शो ने 1987 में दूरदर्शन पर रिलीज होने के बाद काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इसे पिछले साल लॉकडाउन में दोबारा प्रसारित किया गया था, जिसके बाद सीरियल ने फिर दर्शकों की संख्या के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 

रामायण में विभिन्न भूमिका अदा करने वाले कलाकारों की पहचान दशकों से भारतीय हस्तियों के तौर पर बन चुकी है। राम के रूप में अरुण गोविल, सीता के रूप में दीपिका चिखलिया, लक्ष्मण के रूप में सुनील लहरी, रावण के रूप में अरविंद त्रिवेदी और हनुमान के रूप में दारा सिंह को आज भी उनके अभिनय के लिए याद किया जाता है।

(IANS इनपुट के साथ)