A
Hindi News मनोरंजन टीवी रामानंद सागर की रामायण के सेट पर ऐसा था 'लक्ष्मण' सुनील लहरी का पहला दिन, वीडियो शेयर कर ताजा की पुरानी यादें

रामानंद सागर की रामायण के सेट पर ऐसा था 'लक्ष्मण' सुनील लहरी का पहला दिन, वीडियो शेयर कर ताजा की पुरानी यादें

सुनील लहरी ने रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाया था। रामायण के दोबारा टेलिकास्ट से उन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिला है।

sunil lahri- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुनील लहरी

रामानंद सागर की रामायण का लॉकडाउन में दोबारा प्रसारण किया जा रहा है। पहले दूरदर्शन पर कामयाबी पाने के बाद रामायण का स्टार प्लस पर टेलिकास्ट शुरू हुआ है। रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी को सीरियल के दोबारा टेलिकास्ट के दौरान बहुत प्यार मिला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया है कि रामायण के सेट पर उनका पहला दिन कैसा था।

सुनील लहरी ने बताया- रामायण की शूटिंग के लिए पहले उमरगांव में गए थे। शूटिंग के लिए पहले दिन वो ट्रेन से पहुंचे जहां से एक गाड़ी उन्हें लेने आई थी। इसके बाद वह गाड़ी में बैठकर शूटिंग की लोकेशन पर चले गए। शूटिंग की लोकेशन  बहुत ही सुनसान जगह पर थी। वहां रामायण की यूनिट के अलावा कोई नहीं था। जिसे देखकर सुनील हैरान रह गए थे।

सुनील लहरी ने आगे बताया- जब लक्ष्मण के किरदार के लिए कॉस्ट्यूम पहने तो वह बिल्कुल भी फिट नहीं है। जिसके बाद कॉस्ट्यूम को मेरी बॉडी ते हिसाब से दोबारा सिला गया और रामायण की शूटिंग शुरू हुई।

सुनील लहरी का पहला दिन रामायण के सेट पर थोड़ा अजीब गुजरा लेकिन बाद में वह काफी खुश रहे। रामायण में सुनील लहरी को पहचान मिली। उस वक्त के लोगों के साथ आज के लोगों के भी वह फेवरेट बन गए हैं।