A
Hindi News मनोरंजन टीवी रामायण के लक्ष्मण ने शेयर की अनदेखी फोटोज, कहा- इनकी वजह से ही इंडस्ट्री में मिला था काम

रामायण के लक्ष्मण ने शेयर की अनदेखी फोटोज, कहा- इनकी वजह से ही इंडस्ट्री में मिला था काम

सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं।

रामायण के लक्ष्मण यानि सुनील लहरी ने शेयर की अनदेखी फोटोज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SAGAR.WORLD/@SUNIL_LAHRI रामायण के लक्ष्मण यानि सुनील लहरी ने शेयर की अनदेखी फोटोज

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो रोजाना वीडियो शेयर कर रामायण की शूटिंग के दौरान के किस्से सुनाते हैं। साथ ही कई पुरानी फोटोज भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी दो ब्लैक एंड व्हाइट और अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं और इसके पीछे की कहानी भी बताई है।

इन तस्वीरों में सुनील लहरी काफी यंग लग रहे हैं। उन्हें मूंछों में देखा जा सकता है। ये तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है और उनके लुक की लोग तारीफ भी कर रहे हैं। 

सुनील ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'मैं हमेशा इन दो तस्वीरों को संभालकर रखूंगा, क्योंकि इनकी वजह से मुझे मनोरंजन जगत में पहली बार काम मिला और आप सभी से पहचान कराई। आप सभी के प्यार और प्रोत्साहन के लिए मैं धन्यवाद कहना चाहता हूं। मैं आप सभी से बेहद प्यार करता हूं।'

बता दें कि सुनील लहरी रामायण सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। वो सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर कर फैंस को नई जानकारियां देते रहते हैं। 

गौरतलब है कि दूरदर्शन पर रामायण का प्रसारण 80 के दशक में हुआ था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन के दौरान इसका फिर से प्रसारण किया गया। इस बार भी शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला।