A
Hindi News मनोरंजन टीवी रामायण के निषाद राज एक्टर चंद्रकांत पांड्या का 72 साल की उम्र में निधन, 'लक्ष्मण-सीता' ने दी श्रद्धांजलि

रामायण के निषाद राज एक्टर चंद्रकांत पांड्या का 72 साल की उम्र में निधन, 'लक्ष्मण-सीता' ने दी श्रद्धांजलि

चंद्रकांत पांड्या ने रामानंद सागर की रामायण से लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने शो में निषाद राज की भूमिका निभाई थी। 

 चंद्रकांत पांड्या का निधन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  चंद्रकांत पांड्या का निधन

पौराणिक शो 'रामायण' में निषाद राज की भूमिका निभाने वाले चंद्रकांत पांड्या का 21 अक्टूबर को निधन हो गया। रामायण अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने उनके आकस्मिक निधन की जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। यह बताया गया है कि अभिनेता कई स्वास्थ्य बीमारियों से पीड़ित थे और 72 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया। दिवंगत अभिनेता की एक तस्वीर साझा करते हुए दीपिका ने लिखा, '#RIP चंद्रकांत पांड्या- रामायण का निषाद राज'।

चंद्रकांत पांड्या ने रामानंद सागर की रामायण से लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने निषाद राज की भूमिका निभाई। अभिनेता ने कई फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें सबसे प्रमुख हैं प्रेम लगना, प्यार हो गया, होते होते प्यार होगा और चुंडाडी नी लाज। उनकी 2017 की रिलीज़ में गुजराती ड्रामा फिल्म समय चक्र शामिल है। उन्हें पहला ब्रेक गुजराती फिल्म 'कडू मकरानी' से मिला।

चंद्रकांत बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमजद खान के बहुत अच्छे दोस्त थे। दोनों ने साथ में कॉलेज की पढ़ाई पूरी की। चंद्रकांत को बचपन से ही नाटकों और अभिनय में बहुत रुचि थी। इस दौरान उन्हें अभिनेता उपेंद्र त्रिवेदी और अरविंद त्रिवेदी के साथ नाटकों में काम करने का मौका मिला। और उनका अभिनय का सफर शुरू हो गया।
कुछ दिनों पहले रावण का किरदार निभाने वाले रामायण अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का भी निधन हो गया था।