A
Hindi News मनोरंजन टीवी नेपाल के पीएम ने भगवान राम को बताया था नेपाली, रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने किया मजेदार ट्वीट

नेपाल के पीएम ने भगवान राम को बताया था नेपाली, रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने किया मजेदार ट्वीट

नेपाल के पीएम ओली के भगवान राम को नेपाली बताने पर रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने मजेदार ट्वीट किया है।

dipika chikhlia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DIPIKACHIKHLIATOPIWALA दीपिका चिखलिया

कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए देशभर में लॉकडाउन लगाया गया था।  इस दौरान दर्शकों के मनोरजंन के लिए रामायण का एक बार फिर टेलिकास्ट किया गया था। दर्शकों से इस सीरियल को दोबारा ढेर सारा प्यार दिया। हाल ही में नेपाल के पीएम ने दावा किया था कि भगवान श्रीराम का जन्म नेपाल में हुआ था। इस पर सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने मजेदार ट्वीट शेयर किया है।

दीपिका चिखलिया ने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- हनुमान जी भी आश्चर्यचकित हैं। इस फोटो में लिखा है प्रभु आपने कभी बताया नहीं कि आप नेपाली हो।

सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।वह रामायण से जुड़े कुछ मजेदार किस्से शेयर करती रहती थीं।वह जल्द ही सरोजिनी नायडू की बायोपिक में नजर आएंगी। रामायण से उन्हें दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला है।

आपको बता दें नेपाल के पीएम केपी ओली ने कहा है कि भगवान राम भारतीय नहीं हैं बल्कि नेपाली हैं। नेपाली मीडिया ने केपी ओली का बयान सामने लाया है जिसमें वो कह रहे हैं- ''असली आयोध्या नेपाल में है,  ना कि भारत में है। भगवान राम नेपाली हैं भारतीय नहीं।''