A
Hindi News मनोरंजन टीवी सोनू निगम की वजह से 15 मिनट लेट टेलीकास्ट हुआ 'रामायण', लोगों ने मीम्स की बरसात कर दी

सोनू निगम की वजह से 15 मिनट लेट टेलीकास्ट हुआ 'रामायण', लोगों ने मीम्स की बरसात कर दी

दूरदर्शन पर हर सुबह और रात 9 बजे रामायण का प्रसारण होता है, लेकिन आज रात सोनू निगम की वजह से यह प्रसारण 15 मिनट देरी से शुरू हुआ।

सोनू निगम की वजह से 15 मिनट लेट टेलीकास्ट हुआ 'रामायण'- India TV Hindi सोनू निगम की वजह से 15 मिनट लेट टेलीकास्ट हुआ 'रामायण'

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। ऐसे में लोग अपने-अपने घरों पर ही हैं, लोगों ने दूरदर्शन से डिमांड की कि टीवी पर रामायण और महाभारत जैसे शो फिर से टेलीकास्ट होने चाहिए। दूरदर्शन ने पब्लिक डिमांड पर एक बार फिर से टीवी पर रामायण दिखाने का फैसला किया। सिर्फ रामायण ही नहीं दूरदर्शन के कई पुराने सीरियल्स फिर से टेलीकास्ट किए जा रहे हैं। लेकिन सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है रामायण। पिछले हफ्ते की टीआरपी में दूरदर्शन का रामायण टॉप पर था। हर रोज लोग सुबह और रात 9 बजे टीवी के सामने दूरदर्शन लगाकर बैठ जाते हैं और अपना पसंदीदा सीरियल देखते हैं।

यूथ इसलिए भी रामायण देखते हैं क्योंकि उन्हें बहुत सारे मीम मैटेरियल भी दूरदर्शन से मिल रहे हैं। आज दूरदर्शन ने पीएम केयर में फंड जुटाने के लिए 'संगीत सेतु' कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमे दुबई से बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम भी  जुड़े और अपने कई मशहूर गाने सुनाए। दूरदर्शन ने रात 9 बजे ट्वीट करके इस बात की जानकारी भी दी थी।

अब हर किसी ने तो ट्वीट देखा नहीं और वो 9 बजे टीवी के सामने बैठ गए। टीवी पर रामायण की जगह सोनू निगम को गाता देखकर लोग परेशान हो गए। 5 मिनट वेट किया ,10 मिनट वेट किया लेकिन रामायण शुरू नहीं हुआ। लोगों ने ट्विटर का सहारा लिया और ट्वीट करने लगे कि उन्हें रामायण की जगह सोनू निगम के गाने क्यों देखने पड़ रहे हैं। हालांकि 5 मिनट बाद 9 बजकर 15 मिनट पर रामायण शुरू हो गया, लेकिन लोगों को मीम मैटेरियल मिल चुका था। लोगों ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और सोनू निगम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। देखिए ऐसे ही कुछ मजेदार मीम्स-



हालांकि सबने सोनू निगम को नहीं कोसा कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें सोनू निगम को टीवी पर देखना पसंद आया और लोगों ने ट्विटर पर इसकी तारीफ भी की।


बता दें, कोरोना वायरस की वजह से सोनू निगम दुबई में ही फंस गए हैं। उनका मुंबई में कार्यक्रम भी था जिसे कैंसिल करना पड़ा। 22 मार्च को जब पीएम मोदी ने एक दिन का लॉकडाउन लगाया था तो सोनू निगम ने यूट्यूब चैनल पर लाइव शो किया था जिससे लोग घर पर ही रहे और उनके कार्यक्रम का आनंद ले।

Related Video