A
Hindi News मनोरंजन टीवी OMG! 7 लाख रुपए महीने के किराए पर रणवीर सिंह ने लिया फ्लैट, इसी बिल्डिंग में है दीपिका का घर

OMG! 7 लाख रुपए महीने के किराए पर रणवीर सिंह ने लिया फ्लैट, इसी बिल्डिंग में है दीपिका का घर

रणवीर सिंह ने एक फ्लैट रेंट पर लिया है जिसके किराए ने सभी कौ चौंकाकर रखा है।

<p>7.25 लाख हर महीने रेंट...- India TV Hindi 7.25 लाख हर महीने रेंट देते हैं रणवीर सिंह

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का रेंट पर लिया फ्लैट न्यूज में सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल रणवीर सिंह ने मुंबई के प्रभादेवी इलाके में मौजूद बोमॉन्ड टॉवर में एक फ्लैट रेंट पर लिया है। इस फ्लैट का किराया इतना ज्यादा है कि जो भी सुन रहा है हैरान हो रहा है। रणवीर सिंह इस फ्लैट के लिए हर महीने 7.25 लाख रुपये देते हैं। रणवीर ने मकान मालिक के साथ 3 साल का एग्रीमेंट किया है। यानी 3 साल तक रणवीर ये फ्लैट छोड़ने भी नहीं वाले हैं।

रजिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट से मिली जानकारी के हवाले से इंडियन एक्सप्रेस ने छापा है कि रणवीर पहले दो साल इस फ्लैट का रेंट 7.25 लाख रुपये देंगे, इसके बाद तीसरे साल ये किराया बढ़ जाएगा और उन्हें इस बिल्डिंग का 7.97 लाख यानी करीब 8 लाख रुपये रेंट देना होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें बोमॉन्ड टावर 33 मंजिल की बिल्डिंग है और सबसे बड़ी बात ये है कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने सालल 2010 में इसी बिल्डिंग के 26वें फ्लोर पर 4बीएचके मकान खरीदा था। उस वक्त दीपिका ने ये फ्लैट 16 करोड़ में लिया था। दीपिका का फ्लैट होते हुए रणवीर ने वहां फ्लैट रेंट पर क्यों लिया ये तो वही जाने। और दीपिका ने 2010 में ये फ्लैट लिया था इसलिए वो रणवीर से ज्यादा फायदे में रहीं। क्योंकि रणवीर उससे ज्यादा तो रेंट ही दे-दे रहे हैं।

Related Video