A
Hindi News मनोरंजन टीवी '83' से क्रिकेटर के. श्रीकांत की भूमिका में एक्टर जीवा का पहला लुक हुआ रिलीज़!

'83' से क्रिकेटर के. श्रीकांत की भूमिका में एक्टर जीवा का पहला लुक हुआ रिलीज़!

'83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।

<p>'83' से क्रिकेटर के....- India TV Hindi '83' से क्रिकेटर के. श्रीकांत की भूमिका में एक्टर जीवा का पहला लुक हुआ रिलीज़!

मुंबई: कबीर खान द्वारा निर्देशित '83 निश्चित रूप से 2020 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है जिसमें वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित जीत को दर्शाया जाएगा। बीते दिन, फ़िल्म से ताहिर राज भसीन का पहला लुक साझा करने के बाद, आज निर्माताओं ने अभिनेता जीवा का पहला लुक शेयर कर दिया है जिसमें वह क्रिकेटर के. श्रीकांत की भूमिका निभा रहे है। अभिनेता का के. श्रीकांत से मिलता हूबहू लुक देखकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे। 

फ़िल्म में टीम का नेतृत्व कर रहे रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह पोस्टर साझा किया है-

फ़िल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज़ में नज़र आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है।

रणवीर सिंह फ़िल्म में प्रतिष्ठित कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फ़िल्म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नज़र आएंगी।

'83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।

Related Video