A
Hindi News मनोरंजन टीवी रेप के आरोपी टीवी अभिनेता पर्व वी पुरी को मिली जमानत

रेप के आरोपी टीवी अभिनेता पर्व वी पुरी को मिली जमानत

टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी को कथित तौर पर नाबालिक के रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था, जिन्हें अब जमानत मिल गई है।

Pearl V Puri- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PEARL V PURI रेप के आरोपी टीवी अभिनेता पर्व वी पुरी को मिली जमानत

रेप के एक कथित मामले में गिरफ्तार किए गए पर्ल वी पुरी को आखिरकार आज (15 जून) जमानत दे दी गई। इससे पहले वसई कोर्ट ने पर्ल की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। अभिनेता को वालिव पुलिस ने 4 जून को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

रेप मामले में पर्ल वी पुरी को मिली जमानत
वसई कोर्ट ने आज (15 जून) पर्ल वी पुरी को जमानत दे दी है। पर्ल के वकील जितेश अग्रवाल ने खबर की पुष्टि की। वसई कोर्ट में पर्ल वी पुरी की जमानत याचिका पर यह तीसरी सुनवाई थी। अभिनेता 11 दिनों की न्यायिक हिरासत में था।

पर्ल वी पुरी कथित रेप मामले में हुए थे गिरफ्तार
मुंबई के वसई में वालिव पुलिस ने पर्ल वी पुरी समेत छह लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने सभी छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पर्ल को पोक्सो एक्ट के तहत नाबालिग लड़की से कथित तौर पर रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें वालिव पुलिस ने शुक्रवार को अंबोली पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया था।

कौन हैं पर्ल वी पुरी?
पर्ल वी पुरी ने 2013 में दिल की नज़र से खूबसूरत टीवी सीरीज के जरिए अभिनय की शुरुआत की। बाद में उन्हें नागिन 3, नागार्जुन एक योद्धा और बेपनाह प्यार जैसे शो में देखा गया। टीवी पर उनका हालिया कार्यकाल ब्रह्मराक्षस 2 था जहां उन्होंने अंगद मेहरा की भूमिका निभाई थी।