A
Hindi News मनोरंजन टीवी अरहान से जुड़े सवालों को समझदारी से हैंडिल करने के लिए फैन्स ने की रश्मि देसाई की तारीफ, #InspirationalRashamiDesai कर रहा है ट्रेंड

अरहान से जुड़े सवालों को समझदारी से हैंडिल करने के लिए फैन्स ने की रश्मि देसाई की तारीफ, #InspirationalRashamiDesai कर रहा है ट्रेंड

रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में नजर आईं थी। जहां उन्होंने नेशनल टेलिविजन पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की थी।

rashami desai- India TV Hindi Image Source : INTAGRAM रश्मि देसाई

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को बिग बॉस 13 में फैन्स का बहुत प्यार मिला था। शो के दौरान ही उनके हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते थे। शो के दौरान रश्मि का अरहान खान से नेशनल टेलिविजन पर ब्रेकअप हो गया था। अरहान को लेकर एक बार फिर रश्मि सुर्खियों में आई हैं। हाल ही में रश्मि के बैंक स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। जिसमें रश्मि के अकाउंट से अरहान के अकाउंट में एक बड़ी रकम ट्रांसफर हुई थी। इस बारे में रश्मि ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बात की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मि से अरहान के बारे में फिर से सवाल पूछे। जिसका उन्होंने बहुत शांति से जवाब दिया। रश्मि का ये एटीट्यूड फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। अब #Inspirational Rashami Desai ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई से अरहान से जुड़े सवाल पूछे गए। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा- मुझे लगता है इस बारे में मैं सब बता चुकी हूं और इस टॉपिक को खत्म कर चुकी हूं। इसके बारे में अब मैं बात नहीं करना चाहती हूं। रश्मि ने कहा- मैं लाइव आकर इस बारे में बात कर चुकी हूं और इन बातों को दोबारा नहीं दोहराना चाहती हूं।

रश्मि के अरहान से जुड़े मुद्दे को समझदारी से हैंडिल करने के बाद फैन्स उनकी सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- जिस अंदाज में रश्मि ने सवालों का जवाब दिया मैं काफी इंप्रेस हूं. मुझे पिंक का डायलॉग 'नो मीन्स नो' याद आता है. हम आप से बहुत प्यार करते हैं रश्मि।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-खुद को बहुत अच्छे तरीके से शांत रखा रश्मि आपने। मैं महसूस कर सकती हं उन सवालों को जो आपको परेशान कर रहे थे लेकिन जिस तरह से आपने उनका जवाब दिया वह शानदार था।