A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने बताया क्या है उनका रिलेशनशिप स्टेटस

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने बताया क्या है उनका रिलेशनशिप स्टेटस

रश्मि देसाई आजकल अपने फैन्स के सवालों के जवाब दे रही हैं। उन्होंने हाल ही में फैन्स को अपने रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में बताया है।

Rashami desai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IMRASHAMIDESAI रश्मि देसाई

टेलिविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फाइनलिस्ट रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन नए लुक में फोटोज शेयर करती रहती हैं। साथ ही फैन्स को उनके सवालों का जवाब देकर उनसे कनेक्टिड रहती हैं। रश्मि ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों के जवाब दिए। जहां उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में भी बताया।

जब रश्मि से उनके एक फैन ने इंस्टाग्राम पर रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा तो उन्होंने एक जिफ शेयर करते हुए लिखा 'पार्टी ऑन वन'। जिसका मतलब है कि वह सिंगल हैं। वहीं दूसरे फैन ने पूछा क्या आप किसी से प्यार करती हैं?  जिसके जवाब में रश्मि ने एक कोट शेयर किया। जिसमें लिखा था- खुद को पूरी तरह, ईमानदारी और शानदार तरीके से प्यार करो। बार-बार अपने प्यार में हूं।

आपको बता दें रश्मि देसाई टेलिविजन एक्टर अरहान खान के साथ रिलेशनशिप में थी। उन्होंने बिग बॉस 13 के घर में ही अरहान से ब्रेकअप कर लिया था। शो के दौरान रश्मि को पता चला था कि वह शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है।

रश्मि देसाई  गूगल के साथ कोलेबरेशन करने वाली पहली भारतीय टीवी अभिनेत्री के रूप में लिया जाएगा। प्लेटफॉर्म के बारे में आपको बता दें कि रश्मि को कैमियोज में देखा जाएगा, जहां वो इस सर्च इंजन पर उनके बारे में सबसे ज्यादा पूछे गए सवालों के जवाब वीडियो के साथ पोस्ट करेंगी। उनके वीडियो सीधे पोस्ट किए जाएंगे और हर बार किसी भी शख्स द्वारा गूगल पर उनका नाम सर्च करने पर दिखाया जाएगा।

गूगल से हाथ मिलाने वाली पहली भारतीय टीवी एक्ट्रेस बनीं रश्मि देसाई, फैंस ने यूं जताई खुशी

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि देसाई एकता कपूर के शओ नागिन 4 में नजर आ रही थीं। लॉकडाउन से पहले वह शो की शूटिंग कर रही थीं।