A
Hindi News मनोरंजन टीवी रश्मि देसाई की फैन की कोरोना वायरस की वजह से गई जान, एक्ट्रेस ने जताया दुख

रश्मि देसाई की फैन की कोरोना वायरस की वजह से गई जान, एक्ट्रेस ने जताया दुख

कोरोना वायरस की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है। रश्मि देसाई की फैन का भी निधन हो गया है। जिस पर रश्मि ने शोक जताया है।

 rashami desai - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की फैन का कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद निधन हो गया है। रश्मि ने फैन ने निधन पर शोक जताया है। उन्होंने अपनी फैन के आखिरी ट्वीट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है। वह फैन रश्मि देसाई के फैन पेज की एडमिन थी।

रश्मि ने स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए लिखा- हम सेलिब्रिटीज को इस तरह के प्लेटफार्म से आप लोगों का प्यार और दुआएं मिलती हैं। यह उनका आखिरी ट्वीट था और इस समय में वह मेरे बारे में याद कर रही थीं। बहुत सारा और प्यार और सम्मान। उनके परिवार और आप सभी के लिए प्रार्थना करती हूं। 

रश्मि ने दूसरे ट्वीट में लिखा- जिंदगी अजीब है, मुश्किल है, असहाय महसूस कर रही हूं।  भगवान उनके परिवार को हिम्मत और प्यार दे।हमने एक महत्वपूर्ण इंसान को खो दिया है। प्रार्थना करें कि यह वायरस और किसी की जान ना ले। आइए हम सभी दुनिया के लिए हर रोज प्रार्थना करते हैं कि सब जल्दी से ठीक हो जाए।

रश्मि की फैन ने आखिरी ट्वीट में लिखा था-  मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। प्लीज मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखना। अगर मैं ठीक ना हो पाऊं तो प्लीज रश्मि को बताना की मैंने ट्विटर सिर्फ उनके लिए ज्वाइन किया था। हमेशा रश्मि फैन रहूंगी। नेगेटिविटी से दूर रहें।

आपको बता दें कोरोना वायरस से दुनियाभर में 1,604,500 लोग संक्रमित हो चुके हैं। भारत में भी 6400 लोग इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।