A
Hindi News मनोरंजन टीवी चार साल तक डिप्रेशन में रह चुकी हैं रश्मि देसाई, ये थी वजह

चार साल तक डिप्रेशन में रह चुकी हैं रश्मि देसाई, ये थी वजह

बिग बॉस 13 की टॉप 5 फाइनलिस्ट रश्मि देसाई इस समय नागिन 4 में नजर आ रही हैं।

rashami desai- India TV Hindi रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी टीवी की बहू रश्मि देसाई इस समय सीरियल नागिन 4 में नजर आ रही हैं। बिग बॉस 13 में रश्मि को फैन्स का बहुत प्यार मिला था। वह टॉप 5 में पहुंची थी। रश्मि ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह चार सालों तक डिप्रेशन में थी। मगर उन्होंने इसका असर कभी अपने काम पर नहीं पड़ने दिया था।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने बताया, मैं चार सालों तक डिप्रेशन में थी। पर्सनल लाइफ का असर उन्होंने कभी काम पर नहीं पड़ने दिया। रश्मि ने कहा- नंदीश से शादी करने का फैसला मेरा था। मगर कुछ समय बाद हम दोनों अलग हो गए। इस दौरान में डिप्रेशन का शिकार हो गई थी।

रश्मि ने कहा- प्रोफेशनल लाइफ मेरी हमेशा से अच्छी रही है क्योंकि मैं ईमानदारी से अपना काम करती हूं। मुझे खुशी महसूस होती है जब मैं काम करती हूं। यहां तक की काम ही है जिससे में डिप्रेशन से बाहर आई हूं। ये मुझे ताकत देता है। जो भी मेरे साथ हुआ मैंने उसका असर कभी काम पर नहीं पड़ने दिया'। 

आपको बता दें बिग बॉस 13 में भी रश्मि देसाई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आई थी। शो में अरहान ने उन्हें शादी के प्रपोज भी किया था। मगर बाद में शो में ही रश्मि और अरहान का ब्रेकअप हो गया था।

बिग बॉस के बाद रश्मि एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी।