A
Hindi News मनोरंजन टीवी रसोड़े में कौन था: ओरिजनल कोकिलाबेन ने वायरल वीडियो पर दिया ये रिएक्शन

रसोड़े में कौन था: ओरिजनल कोकिलाबेन ने वायरल वीडियो पर दिया ये रिएक्शन

रूपल वर्तमान में ये रिश्ते हैं प्यार के में नजर आ रही हैं। इस शो में शहीर शेख और रिया शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 ओरिजनल कोकिलाबेन ने वायरल वीडियो पर दिया ये रिएक्शन- India TV Hindi Image Source : TWITTER  ओरिजनल कोकिलाबेन ने वायरल वीडियो पर दिया ये रिएक्शन

मुंबई: रसोड़े में कौन था? तुम थी? मैं थी? ये थी? कौन था? राशि बेन!! सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। साथ निभाना साथिया की सास कोकिला बेन मोदी और उनकी बहुएं राशि और गोपी के बीच फिल्माया गया ये सीन खूब चर्चा में है। इसकी वजह है औरंगाबाद के एक सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर यशराज मुहाते। यशराज ने साथ निभाना साथिया के छोटे दृश्य को प्रफुल्लित करने वाले संगीत वीडियो में बदल दिया, और देखते ही देखते वीडियो खूब वायरल हो गया। अब कोकिला बेन का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रेस रूपल ने वायरल क्लिप पर प्रतिक्रिया दी है। रूपल पटेल ने कहा कि कोकिलाबेन का चरित्र उनके करियर में एक मील का पत्थर था। यशराज द्वारा वीडियो के बारे में, रूपल ने कहा कि उन्होंने उस सिंगर से बात की और आभार व्यक्त किया।

रूपल ने कहा- "मेरी भाभी ने मुझे इसके बारे में एक मैसेज भेजा। बाद में मेरी को-एक्ट्रेस रिया शर्मा ने मुझे ये रैप भेजा।मैं देखकर शॉक् हो गई। मैं इस बात से हैरान थी कि यशराज को यह क्लिप कैसे मिली क्योंकि मैंने कभी भी ऐसा गाना नहीं गाया था।  बाद में, मुझे एहसास हुआ कि यह एक रैप है जो इन्होंने मेरे संवादों का उपयोग करके कंपोज किया है। मुझे यह इतना पसंद आया कि मैंने कुछ दोस्तों से उसका नंबर मांगा। मैंने उससे बात की और आभार व्यक्त किया। "

रूपल वर्तमान में ये रिश्ते हैं प्यार के में नजर आ रही हैं। इस शो में शहीर शेख और रिया शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related Video