A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15 के प्रोमो में अपनी आवाज देंगी रेखा, शो को लेकर जानिए क्या है अभिनेत्री की राय

Bigg Boss 15 के प्रोमो में अपनी आवाज देंगी रेखा, शो को लेकर जानिए क्या है अभिनेत्री की राय

बिग बॉस का नया सीजन ट्विस्ट और 'जंगल में संकट' से भरा होने वाला है, क्योंकि घर के अंदर आने से पहले प्रतियोगियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

bigg boss 15 rekha voice over - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: REKHA_THE_ACTRESS सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के प्रोमो में रेखा एक पेड़ के लिए एक विशेष वॉयसओवर करेंगी

अभिनेत्री रेखा रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के प्रोमो के लिए अपनी आवाज देंगी। रेखा ने कहा कि बिग बॉस एक बहुत ही नायाब शो है, जिसमें ड्रामा, एक्शन, मस्ती और रोमांच सब है और इसके अलावा, आपको जीवन का एक क्रैश कोर्स करने को मिलता है।

टीवी पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के प्रोमो में रेखा एक पेड़ के लिए एक विशेष वॉयसओवर करेंगी।

Bigg Boss 15 के घर के अंदर की तस्वीरें हुईं लीक, देखिए क्या है इस बार की थीम

उन्होंने आगे कहा कि यह एक रोमांचकारी नया अनुभव होने जा रहा है, क्योंकि मैं एक स्पीकिंग ट्री के लिए वॉयस ओवर कर रही हूं, जिसे सलमान ने प्यार से विश्वसुंत्री नाम दिया है, जो ज्ञान, आशा और विश्वास से भरा एक जीवंत पेड़ है। सलमान के साथ काम करके मुझे हमेशा खुशी होती है और मैं उनके साथ इन अनोखे पल को साझा करते हुए खुद को धन्य महसूस कर रही हूं।

बिग बॉस का नया सीजन ट्विस्ट और 'जंगल में संकट' से भरा होने वाला है क्योंकि घर के अंदर आने से पहले प्रतियोगियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

कलर्स शो के प्रोमो में से एक में, सलमान जंगल में घूमते हुए दिखाई देते हैं, जब उन्हें एक पेड़ से आने वाली आवाज सुनाई देती है और उससे बातचीत करना शुरू कर देते हैं।