A
Hindi News मनोरंजन टीवी रेमो डिसूजा ने अगली फिल्म में 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की कंटेस्टेंट ऋतुजा जुन्नारक को दिया डांस का ऑफर

रेमो डिसूजा ने अगली फिल्म में 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की कंटेस्टेंट ऋतुजा जुन्नारक को दिया डांस का ऑफर

डांस पर आधारित इस रिएलिटी शो के हालिया एपिसोड में पुणे की ऋतुजा और उनके कोरियोग्राफर को उनकी परफॉर्मेस से प्रभावित होने के बाद रेमो द्वारा यह ऑफर दिया गया, जो शो पर गेस्ट जज के तौर पर आए थे।

'इंडियाज बेस्ट डांसर' की कंटेस्टेंट ऋतुजा जुन्नारक - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SONYTV/REMO 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की कंटेस्टेंट ऋतुजा जुन्नारक 

मुंबई: 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की प्रतिभागी ऋतुजा जुन्नारकर और उनके मेंटर आशीष पाटिल को कोरियोग्राफर-फिल्मकार रेमो डिसूजा द्वारा उनकी अगली फिल्म में एक गाने में डांस करने का ऑफर दिया गया है। डांस पर आधारित इस रिएलिटी शो के हालिया एपिसोड में पुणे की ऋतुजा और उनके कोरियोग्राफर को उनकी परफॉर्मेस से प्रभावित होने के बाद रेमो द्वारा यह ऑफर दिया गया, जो शो पर गेस्ट जज के तौर पर आए थे।

ऋतुजा की परफॉर्मेस को देखने के बाद रेमो ने कहा, "मैं आपसे यह वादा करता हूं कि जब कभी मैं अपनी अगली फिल्म बनाऊंगा, आप उसमें जरूर परफॉर्म करें। मैं इसमें लावनी को शामिल करूंगा, जो आपकी शैली है।"

ऋतुजा ने इस पर कहा, "यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। रेमो सर के साथ काम करने का मेरा हमेशा से एक सपना रहा है और यह मेरे लिए एक बहुत बड़े सम्मान की बात है। डांस से मुझे खुशी मिलती है और मैं लावनी को कला की एक शैली के रूप में ऊंचाइयों पर ले जाना चाहती हूं।"(आईएएनएस)