A
Hindi News मनोरंजन टीवी रणविजय सिंह दूसरी बार बने पापा, पत्नी प्रियंका ने दिया बेटे को जन्म

रणविजय सिंह दूसरी बार बने पापा, पत्नी प्रियंका ने दिया बेटे को जन्म

रणविजय सिंह और प्रियंका सिंह दूसरी बार मम्मी-पापा बन गए हैं। रणविजय ने इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया।

रणविजय सिंह दूसरी बार बने पापा , पत्नी प्रियंका ने दिया बेटे को जन्म- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANNVIJAYSINGHA रणविजय सिंह दूसरी बार बने पापा , पत्नी प्रियंका ने दिया बेटे को जन्म

एक्टर और 'रोडीज़' फेम रणविजय सिंह की पत्नी प्रियंका सिंह ने बेटे को जन्म दिया है।  इस बात की जानकारी खुद एक्टर से सोशल मीडिया पर दी।

रणविजय ने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर शेयर  करते हुए दूसरे बच्चे के जन्म की खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर की। उन्होंने एक लाल जर्सी की तस्वीर के साथ एक मैचिंग जोड़ी के जूते के साथ एक पोस्ट साझा किया। एक्टर ने कैप्शन में लिखा,'सतनाम वाहे गुरु'

शादी से पहले दिशा परमार की गर्लगैंग ने दी बैचलरेट पार्टी, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Image Source : instagram/rannvijaysinghaरणविजय सिंह दूसरी बार बने पापा, पत्नी प्रियंका ने दिया बेटे को जन्म

इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर अपने जूते के साथ बेटे के जूते की तस्वीर शेयर की। लिखा-'जूते का खेल'

जैसे ही रणविजय ने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा की। वैसे ही दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों के बधाई संदेशों आने लगे। नेहा धूपिया, निखिल चिनपा, प्रिंस नरूला, वरुण सूद जैसे रोडीज़ के उनके सहयोगियों ने उनके लिए दिल के इमोजी बनाए और उन्हें बधाई भी दी। 

वहीं  गौहर खान, युविका चौधरी, किश्वर मर्चेंट जैसी अन्य हस्तियों ने भी परिवार में एक नए सदस्य के आने पर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

आपको बता दें, रणविजय और प्रियंका 4 साल की बेटी कायनात के माता-पिता हैं। मार्च, 2021 में रणविजय ने सोशल मीडिया पर प्रियंका के प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी। हाल ही में इस कपल के दोस्तों ने लंदन में एक खूबसूरत बेबी शॉवर होस्ट किया। प्रियंका ने गोद भराई की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

डेटिंग रियलिटी शो की शूटिंग के बाद, रणविजय ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ अच्छा समय बिताया और कई वीडियो शेयर किए।  रणविजय  इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के साथ 'स्प्लिट्सविला 13' होस्ट कर रहे हैं।